Sunday, November 27, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Jhalak Dikhhla Jaa 10: ‘झलक दिखला जा 10’ में निशांत भट्ट ने ली ग्रैंड वाइल्ड कार्ड एंट्री, कंटेस्टेंट्स के उड़े होश

डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' में निशांत भट्ट ने ग्रैंड वाइल्ड कार्ड एंट्री ली है। साथ ही शो में आते ही कॉम्पिटिशन का ऐलान कर दिया है।

- Advertisement -

Nishant Bhatt’s wild card entry in the show Jhalak Dikhhla Jaa 10: छोटे पर्दे का पॉपुलर डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 10’ (Jhalak Dikhhla Jaa 10) लाइमलाइट में बना हुआ है। इस शो में मनोरंजन जगत के तमाम सितारे अपनी डांस परफॉर्मेंस से जजेस और दर्शकों का दिल जीतते नजर आ रहे हैं। इसी बीच बिग बॉस, खतरों के खिलाड़ी जैसे शोज में नजर आ चुके मशहूर कोरियोग्राफर निशांत भट्ट (Nishant Bhatt) भी शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने जा रहे हैं, जिसका धमाकेदार प्रोमो सामने आते ही इंटरनेट जगत में छा गया है।

यहाँ पढ़िए Jhalak Dikhhla Jaa 10 Promo: किली पॉल ने माधुरी दीक्षित के लिए किया प्यार का इजहार, फिर गाया रोमांटिक गाना

निशांत भट्ट ने ली ग्रैंड एंट्री

कलर्स टीवी ने चंद मिनटों पहले ही निशांत भट्ट की एंट्री परफॉर्मेंस का शानदार वीडियो (Nishant Bhatt Video) साझा किया है। इस क्लिप में निशांत, मंच पर भूल भुलैया के पॉपुलर गाने ‘आमी जे तोमार’ पर ग्रैंड परफॉर्मेंस देते नजर आ रहे हैं। वहीं निशांत ने शो में एंट्री लेते ही कंटेस्टेंट्स से पंगे भी ले लिए हैं। परफॉर्मेंस खत्म कर निशांत, अमृता खनविलकर (Amruta Khanvilkar) से कहते हैं,’मैंने तुझे इतना डांस सिखाया है, फिर तुझे यहां क्या हो गया है।

निया शर्मा ने दिया चैलेंज

निशांत की ग्रैंड एंट्री ने कंटेस्टेंट्स का कॉम्पिटिशन बढ़ा दिया है। इसी को देखते हुए निया शर्मा (Nia Sharma) कहती हैं,’निशांत तुमने स्टेज का लेवल अप कर दिया लेकिन मैं भी यहां ऐसे ही नहीं आई हूं।’ ये सुनते ही निशांत भी कहते हुए कहते हैं कि बस यही कॉम्पिटिशन चाहिए। निशांत का वीडियो सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है और फैंस इसपर जबरदस्त रिएक्शन दे रहे हैं।

यहाँ पढ़िए RIP Parag Kansara: कॉमेडियन पराग कनसारा का निधन, सुनील पाल ने जताया दुख

सोशल मीडिया यूजर्स ने दिए रिएक्शन

प्रोमो पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है,’निशांत आपने किल कर दिया।’ दूसरे ने लिखा,’एंट्री लेते ही छा गए भाई।’ वहीं एक अन्य लिखते हैं,’निशांत भाई आपका स्वैग ही अलग है।’ ऐसे ही बाकी फैंस भी निशांत की तारीफ करते हुए शो में उनको देखने को लेकर एक्साइटमेंट जाहिर करते नजर आए हैं।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts