---विज्ञापन---

Jennifer Winget Video: जेनिफर विंगेट ने कराया दिलकश फोटोशूट, वीडियो वायरल

Jennifer Winget Video: जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) टीवी इंडस्ट्री की नामी अभिनेत्रियों में शुमार हैं। जेनिफर ने साल 2000 में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरुआत की थी। हालांकि, बॉलीवुड में कुछ साल काम करने के बाद उन्होंने टीवी शोज का रुख कर लिया। वो ‘सरस्वतीचंद्र’ और ‘बेहद’ जैसे कई सुपरहिट सीरियल में काम […]

Jennifer Winget Video
Jennifer Winget Video

Jennifer Winget Video: जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) टीवी इंडस्ट्री की नामी अभिनेत्रियों में शुमार हैं। जेनिफर ने साल 2000 में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरुआत की थी। हालांकि, बॉलीवुड में कुछ साल काम करने के बाद उन्होंने टीवी शोज का रुख कर लिया। वो ‘सरस्वतीचंद्र’ और ‘बेहद’ जैसे कई सुपरहिट सीरियल में काम कर चुकी हैं। इनकी फैन फॉलोइंग इतनी ज्यादा है कि उनके द्वारा शेयर की गई तस्वीरें और वीडियोज शेयर मिनटों में सोशल मीडिया पर छा जाती है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है।

जेनेफिर ने शेयर किया वीडियो

सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहने वाली जेनिफर विंगेट अपने फैंस को एंटरटेन करने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं। हाल ही में जेनिफर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक दिलकश वीडियो शेयर किया है। इसमें वो ग्रे कलर के को- आर्ड ड्रेस में पोज देती नजर आ रही हैं। फैंस एक्ट्रेस के लुक पर फिदा हो रहे हैं और उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

और पढ़िएPriya Ahuja: प्रिया आहूजा ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, कहा- ‘किसी की इजाजत की जरूरत नहीं’

इंस्टाग्राम पर जेनिफर के 14 मिलियन फॉलोअर्स

पॉपुलैरिटी की बात करें तो सोशल मीडिया क्वीन जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) को इंस्टाग्राम पर 14 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। ये आंकड़ा जेनिफर के एक्स हसबैंड करण सिंह ग्रोवर की पत्नी बिपाशा बसु के फॉलोअर्स से काफी अधिक है। बिपाशा के इंस्टाग्राम पर 11.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

और पढ़िएTKSS Promo: ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंची ‘सलाम वेंकी’ की टीम, काजोल का ठहाके लगाकर हुआ बुरा हाल

जेनिफर विंगेट का वर्कफ्रंट

काम की बात करें तो जेनिफर ने मशहूर टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ में अपनी शानदार एक्टिंग काफी वाहवाही बटोरी थी। इस शो के पॉपुलर होने के बाद ‘वो दिल मिल गए’, ‘बेहद’ और ‘सरस्वतीचंद्र’ जैसी टीवी सीरियल का हिस्सा रहीं, जिसे दर्शकों से खूब पसंद किया गया। हाल ही में एक्ट्रेस ने ओटीटी पर डेब्यू किया है। जेनिफर की वेब सीरीज ‘कोड एम 2’ फैंस को काफी पसंद आई है। खबरों के मुताबिक, वो एक बार फिर नए वेब सीरीज के साथ ओटीटी पर दस्तक दे सकती हैं।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 03, 2022 07:57 PM