--- विज्ञापन ---

Latest Posts

जन्नत जुबैर को ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ के बाद मिले दो बड़े रिएलिटी शोज, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

- Advertisement -

Jannat Zubair In Two New Reality Shows: एक्ट्रेस जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) इन दिनों केप टाउन में ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ (Khatron Ke Khiladi 12) की शूटिंग में काफी बिजी हैं। इसी के साथ आपको बता दें कि जन्नत इस साल खतरों के खिलाड़ी में हिस्सा लेने वाली सबसे कम उम्र की एक्ट्रेस में से एक हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक मीडिया हाउस को दिए गए इंटरव्यू में कई अपडेट्स शेयर किए हैं। जन्नत ने बताया कि वो रोहित शेट्टी के स्टंट-बेस्ड रिएलिटी शो का हिस्सा बनने के बाद बेहद एक्साइटेड हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ के बाद अपने आने वाले रिएलिटी शोज को लेकर भी कई खुलासे किए।

ऐसा बताया जा रहा है कि जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) पहली बार रिएलिटी टीवी शो ‘स्पेस’ में एंट्री कर रही हैं। वो पहले भी इस रिएलिटी टीवी शो में दिखाई दे चुकी हैं लेकिन उन्होंने पहले इसमें हिस्सा नहीं लिया था। ऐसे में जब जन्नत से पूछा गया कि क्या वो अगले सीजन में सलमान खान के बिग बॉस में हिस्सा लेंगी या फिर ‘झलक दिखला जा’ जैसे डांसिंग शो में क्या उनका आने का प्लान है तो एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए कहा कि, ‘मैंने अभी इस बारे में सोचा नहीं है।’ हालांकि जन्नत ने ये बताया है कि ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ के साथ रिएलिटी टीवी स्पेस में एंट्री करना उनके लिए बेहद खास एक्सपीरिएंस होगा।

इसके बाद जन्नत जुबैर ने ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ के सेट को लेकर बात की और बताया कि उनकी बॉन्डिंग शिवांगी जिशी के साथ सबसे अच्छी है। एक्ट्रेस शिवांगी जोशी और जन्नत एक-दूसरे के बेहद क्लोज हैं। जन्नत का ये भी कहना था कि वो रुबीना दिलैक के भी काफी क्लोज हैं, जो कि एक बड़ी बहन की तरह उनकी देखभाल करती हैं। वहीं अगर कंटेस्टेंट्स की बात करें तो जन्नत के अलावा ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में शिवांगी जोशी, निशांत भट्ट, एरिका पैकार्ड, राजीव अदातिया, सृति झा, चेतना पांडे, रुबीना दिलैक, तुषार कालिया, अनेरी वजानी, फैसल शेख, प्रतीक सहजपाल, कनिका मान और मोहित मलिक भी शामिल हैं। ऐसे में देखने वाली बात ये होगी कि आखिर इस शो की ट्रॉफी कौन अपने नाम करेगा।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss