--- विज्ञापन ---

Latest Posts

टीवी के इस हैंडसम हंक को निया शर्मा कर रही हैं डेट? एक्ट्रेस ने किया खुलासा

- Advertisement -

Nia Sharma Dating: टेलिविजन पर अपनी अदाकारी के जलवे बिखेरने वाली एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ और ‘नागिन 4’ जैसे सीरियल से फेम पाने वाली निया शर्मा अपने काम के अलावा अब पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चाओं में हैं। उनका हाल ही में ‘पैसा पैसा’ गाना रिलीज हुआ हैं, जिसकी वजह से एक्ट्रेस जगह-जगह प्रमोशन करने में लगी हुई हैं। इसी सिलसिले में निया शर्मा (Nia Sharma) ने आरजे सिद्धार्थ कन्नन को भी इंटरव्यू दिया, जहां उन्होंने अपने स्ट्रगलिंग के दिनों के बारे में बात की और अपनी डेटिंग लाइफ से भी पर्दा उठाया। निया शर्मा ने अपनी पर्सनल लाइफ को रिवील करते हुए राहुल सुधीर संग लिंकअप करने पर चुप्पी तोड़ी और बताया कि वह उन्हें पसंद करती थीं।

निया शर्मा (Nia Sharma) और राहुल सुधीर की मुलाकात ‘ट्विस्टेड’ के दौरान हुई थी और तब से ही दोनों की डेटिंग की खबरें सुर्खियों में हैं। ऐसे में अपने रिलेशनशिप पर बात करते हुए निया शर्मा ने कहा कि, “मैं यह बिल्कुल भी नहीं दिखाऊंगी कि मैं उन्हें नहीं जानती। वह मेरे बडी की तरह हैं और मुझे पसंद भी थे। हम बहुत अच्छे दोस्त थे। लेकिन मुझे नहीं मालूम कि लोग मेरे मुंह से क्या सुनना चाहते हैं। हमारी कोई शाद नहीं हो रही है और न ही हमारे बीच किसी तरह का लव एंगल है।” इसके बाद निया शर्मा ने बातों ही बातों में ये सवाल राहुल सुधीर से करने के लिए भी कहा, जिसपर सिद्धार्थ कन्नन ने हंसते हुए रिएक्टर किया।

 

और पढ़िए Uorfi Javed: सुसाइड की खबरों पर उर्फी जावेद ने दिया रिएक्शन, कहा- ‘अजीब बात है…’

 

बता दें कि निया शर्मा (Nia Sharma) टीवी की दुनिया की हाइएस्ट पेड एक्ट्रेस में से एक हैं। लेकिन यहां तक पहुंचने से पहले उनको कई पापड़ बेलने पड़े। एक्ट्रेस ने बताया था कि करियर के शुरुआती दिनों में वह पीजी में रहती थीं, लेकिन वहां का उनका अनुभव बेहद खराब साबित हुआ था। इसके बाद निया ने अपने पुराने दिनों को याद करते हुए बताया कि जैसे ही उनको सफलता हासिल हुई, वैसे ही उनके भाई ने सबसे पहले उन्हें एक घर खरीदने की सलाह दी।

निया शर्मा के करियर की बात करें तो एक्ट्रेस सबसे पहले ‘काली’ सीरियल में नजर आई थीं। इसके बाद उन्होंने ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ और ‘जमाई राजा’ जैसे सीरियल में काम किया। फिर तो एक्ट्रेस के पास कई प्रोजक्ट्स की भरमार लग गई।

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss