TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

7 महीने बाद ही दोबारा प्रेग्नेंट हुईं दीपिका कक्कड़! कैमरे में कैद हुआ बेबी बंप

Dipika Kakar Second Pregnancy Rumours: दीपिका कक्कड़ दूसरी बार मां बनने वाली हैं और वायरल वीडियो में उनका बेबी बंप साफ दिखाई दे रहा है।

Dipika Kakar Pregnancy Rumours
Dipika Kakar Second Pregnancy Rumours: छोटे पर्दे की मशहूर जोड़ी दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) और शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दीपिका और शोएब ने 7 महीने पहले ही अपने पहले बच्चे रूहान का वेलकम किया है और अब खबर आ रही है कि दीपिका एक बार फिर मां बनने वाली हैं। दीपिका की सेकंड प्रेग्नेंसी खबरें तेजी से फैल रही है और लोग इस न्यूज से काफी हैरान भी हैं। कपल का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसके बाद से ही एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबर तेजी से फैल रही है।

बेबी बंप छुपाती दिखीं दीपिका

दरअसल, हाल ही में दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) को बेटे रूहान और पति शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) के साथ 'झलक' के सेट पर स्पॉट किया गया था। इस दौरान एक्टर ने बेटे को गोद में पकड़ा हुआ है और उनके पीछे लाल रंग का अनारकली सूट पहने एक्ट्रेस आराम-आराम से चलकर आती दिख रही हैं। इस वीडियो में दीपिका के पेट ने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है।

बेबी बंप आया नजर

खास बात ये है कि वायरल हो रहे इस वीडियो में दीपिका कक्कड़ का बेबी बंप दिखाई दे रहा है, जिसे उन्होंने सूट और दुप्पटे से कवर करने की कोशिश की है। मगर अभिनेत्री के चलने के तरीके ने उनकी दूसरी प्रेग्नेंसी की पोल जरुर खोल दी है, क्योंकि वो बिल्कुल प्रेग्नेंट औरतों की तरह चलती दिख रही है। हालांकि इस खबर की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं है कि दीपिका सच में मां बनने वाली हैं, या पोस्ट प्रेग्नेंसी की वजह से वो ऐसी लग रही हैं। यह भी पढ़ें: आम्रपाली दुबे संग निरहुआ ने की गुपचुप शादी, खुल गई रिश्ते की सच्चाई!

कब दिया पहले बच्चे को जन्म

बता दें कि दीपिका ने बेटे रूहान को जून 2023 में जन्म दिया है और इन दिनों एक्ट्रेस अपना मदरहुर्ड एन्जॉय कर रही हैं। टीवी की दुनिया से दूर अब दीपिका अपना पूरा समय अपने बेटे को ही देती हैं, हालांकि कभी-कभी उन्हें अपने पति शोएब के साथ झलक के सेट पर देखा जाता है। इस कपल ने 22 फरवरी 2018 को निकाह किया था। शादी के 5 साल बाद दोनों माता-पिता बने थे।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.