--- विज्ञापन ---

Latest Posts

India’s Laughter Champion: कपिल के शो होने वाला है बंद?, इस नए शो से टीवी पर वापसी करेंगे सिद्धू!

- Advertisement -

मुंबई। कॉमेडी वर्ल्ड में अपनी धाक जमा चुके कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने अंदाज और पंच लाइन से लोगों को हंसाते हुए नजर आते हैं। इसी के साथ वो देशवासियों का दिल जीतने में भी कोई कसर नहीं छोड़ते। ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) अपने कलाकारों और जोक्स के कारण टीआरपी की लिस्ट में भी हमेशा नंबर वन बना रहता है। लेकिन अब जो खबर हम आपको बताने जे रहे हैं, उसे सुनने के बाद आप भी एक पल को ये सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि कही कपिल का शो बंद तो नहीं होने वाला। हम ऐसा इसलिए कह रहें हैं, क्योंकि सोनी टीवी पर जल्द ही लाफ्टर का एक नया शो ‘इंडियाज लाफ्टर चैंपियन’ शुरू होने जा रहा है, जिसे लेकर माना जा रहा है कि यह कपिल शर्मा के शो को रिप्लेस कर देगा। इसी बीच खास बात तो ये मानी जा रही है कि ‘इंडियाज लाफ्टर चैंपियन’ (Inadia Laughter Challenge) से जुड़ा एक प्रोमो वीडियो भी मेकर्स ने रिलीज कर दिया है, जो कि अब हर तरफ चर्चाओं का विषय बना हुआ है।

‘इंडियाज लाफ्टर चैंपियन’ का प्रोमो वीडियो सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। बताया जा रहा है कि शो 26 अप्रैल से शुरू होगा और यह शनिवार और रविवार रात के 9:30 बजे आएगा। ऐसे में शो की टाइमिंग को देखने के बाद लोगों का ये मानना है कि कपिल शर्मा के कॉमेडी शो की छुट्टी होने वाली है। हालांकि अभी तक चैनल की ओर से टाइमिंग और डेट को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है।

दूसरी तरफ ‘इंडियाज लाफ्टर चैंपियन’ का प्रोमो आते ही फैंस ने नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) की वापसी की उम्मीदें लगानी भी शुरू कर दी हैं। एक यूजर ने इस वायरल वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, “सिद्धू पाजी आने वाले हैं लगता है वापस।” तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, “आखिरकार द ग्रेट इंडियन लाफ्टर शो वापस आ गया। सिद्धू पाजी वापस लौट रहे हैं।”

जानकारी के लिए आपको बता दें कि पहले भी नवजोत सिंह सिद्धू और एक्टर शेखर सुमन ऐसे ही लॉफ्टर शोज के जरिए टीवी पर नजर आ चुके हैं। जिसका नाम था, ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज।’ उन ही शोज को ध्यान में रखते हुए लोगों ने नवजोत सिंह सिद्धू की वापसी की उम्मीदें जगा ली हैं।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss