--- विज्ञापन ---

India’s Got Talent 9 Winner: दिव्यांश-मनुराज बने ‘इंडियाज गॉट टैलेंट 9’ के विजेता

- Advertisement -

मुंबई। टेलीविजन के पॉपुलर रियलिटी शो ‘इंडियाज गॉट टैलेंट 9’ (India’s Got Talent 9 Winner) का रविवार को ग्रैंड फिनाले हुआ। इस शो का ताज दिव्यांश और मनुराज (Divyansh Kacholia and Manuraj Singh Rajput) को मिला। मनुराज और दिव्यांश ने फिनाले एपिसोड में इंडियन क्लासिकल और वेस्टर्न म्यूजिक का जबरदस्त फ्यूजन दिखाया था, जो ना सिर्फ जजेस बल्कि दर्शकों का भी दिल जीतने में सफल रहा।

विनिंग ट्रॉफी के साथ ही दिव्यांश और मनुराज को 20 लाख रुपये (India’s Got Talent Winning Prize) नकद दिए गए हैं, साथ ही एक चमचमाती कार भी मिली है। बात दें जहां दिव्यांश एक बीटबॉक्सर हैं वहीं मुनराज एक बांसुरी वादक हैं। जयपुर और भरतपुर से दिव्यांश और मनुराज की जोड़ी ने डिमोलिशन क्रू, ऋषभ चतुर्वेदी, बम फायर क्रू, वॉरियर स्क्वॉड, इशिता विश्वकर्मा, ऋषभ चतुर्वेदी और बीएस रेड्डी को मात देकर ये खिताब अपने नाम किया है।

 

और पढ़िएHUNARBAAZ WINNER: आकाश सिंह ने जीता ‘हुनरबाज’ खिताब, ट्रॉफी के साथ मिला 15 लाख रुपए का प्राइज

 

 

इस शो का हिस्सा बनने के बाद से दिव्यांश और मनुराज, फिल्ममेकर रोहित शेट्टी की नजरों में आ गए हैं। खबरों के मुताबिक, दोनों को रोहित शेट्टी के साथ काम करने का ऑफर मिल रहा है। इसके साथ ही दोनों को भारत के अलावा विदेशों से भी कॉन्सर्ट और परफॉर्मेंस के लिए ऑफर आ रहा है। वहीं, शो की फर्स्ट रनर अप इशिता विश्वकर्मा को 5 लाख रुपए, सेकेंड रनर अप बॉम्म फायर ग्रुप को भी 5 लाख रुपए प्राइज मनी मिले। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शो के विनर मनुराज और दिव्यांशु ने शो जीतने के बाद कहा कि वो आगे भी साथ में जोड़ी के तौर पर बने रहेंगे।

उन्होंने कहा कि शो के दौरान उनकी अब काफी अच्छी बॉन्डिंग हो गई है। उन्होंने ये भी कहा कि उनका काम करने का तरीका काफी अलग-अलग है लेकिन हम आगे भी साथ काम करेंगे। दिव्यांश ने कहा कि मैं 4 बजे सुबह सोता हूं तो मनुराज 4 बजे जागते हैं। शो को शिल्पा शेट्टी, किरण खेर, मनोज मुंतशिर और बादशाह जज कर रहे थे। शो के विनर बनन से पहले ही वो दर्शकों और जज के चहेते बन गए थे. उनकी हर कोई तारीफ करता था।

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version