--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Indian Idol 13 Promo: नेहा कक्कड़ ने शो में किया फाल्गुनी पाठक का वेलकम, भड़के फैंस ने लगा दी दोनों की क्लास

नेहा कक्कड़ ने फाल्गुनी पाठक संग कैट फाइट के बीच शो 'इंडियन आइडल 13' के मंच पर उनका वेलकम किया है। ये देख भड़के फैंस ने दोनों की क्लास लगा दी है।

- Advertisement -

Indian Idol 13 Promo: नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और फाल्गुनी पाठक (Falguni Pathak) का ‘कोल्ड वॉर’ बीते कुछ दिनों से जबरदस्त सुर्खियों में है। दरअसल, नेहा ने हाल ही में अपना नया म्यूजिक एल्बम ‘ओ सजना’ (O Sajna) रिलीज किया है, जो कि फाल्गुनी पाठक के फेमस गाने ‘मैंने पायल है छनकाई’ का रीमेक है। फाल्गुनी को नेहा की सिंगिंग और इस तरह गाने का रीमेक बनाना बिल्कुल पसंद नहीं आया है, जिसके बाद से ही वो लगातार नेहा पर तंज कसती नजर आ रही हैं। हालांकि, इसी बीच ‘इंडियन आइडल 13’ के सेट से फाल्गुनी और नेहा का एक वीडियो (Falguni Pathak Neha Kakkar Video) ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है। इस क्लिप में फाल्गुनी और नेहा की बॉन्डिंग देख भड़के सोशल मीडिया यूजर्स ने दोनों की क्लास लगा दी है।

यहाँ पढ़िए Arunita Kanjilal Video: सूट में बलखाती नजर आईं अरुणिता कांजीलाल, फैंस बोले-‘परम सुंदरी’

नेहा कक्कड़ ने फाल्गुनी पाठक को बताया लीजेंड्री

दरअसल, सोनी टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘इंडियन आइडल 13’ से नवरात्रि स्पेशल सेलिब्रेशन का प्रोमो वीडियो (Indian Idol 13 Promo) जारी किया है। इस प्रोमो क्लिप की शुरुआत में नेहा कक्कड़, नवरात्रि सेलिब्रेशन का ऐलान करती हुई लोगों को फाल्गुनी पाठक से मिलाती देखी जा रही हैं। इतना ही नहीं प्रोमो में नेहा कक्कड़ के जरिए फाल्गुनी को लीजेंड्री सिंगर कहते भी सुना जा रहा है।

‘इंडियन आइडल 13’ में दिखी दांडिया की धूम

प्रोमो वीडियो में आगे नजर आ रहा है कि शो ‘इंडियन आइडल’ 13′ के मंच पर फाल्गुनी पाठक अपने सुरों का जादू बिखेर रही हैं। तो वहीं शो के जज हिमेश रेशमिया और नेहा कक्कड़ समेत सभी कंटेस्टेंट्स दांडिया खेल रहे हैं। हालांकि, ये वीडियो नेटिजन्स को कुछ खास रास नहीं आया है। एक यूजर ने फाल्गुनी पाठक पर तंज कसते हुए लिखा है,’शर्म आनी चाहिए फाल्गुनी जी आपको…आप सिर्फ लाइमलाइट के लिए ये सब कर रही हैं।’

यहाँ पढ़िए Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Spoiler: विराट को लगी शराब की लत, बर्बाद हुई पाखी की जिंदगी!

प्रोमो देख भड़के यूजर्स ने लगा दी क्लास

प्रोमो को देख नेहा कक्कड़ को आड़े हाथों लेते हुए एक यूजर ने लिखा है,’गाने को फेमस कराने के लिए क्या-क्या करते हैं लोग। पहले सोशल मीडिया पर लड़कर अटैंशन ग्रैब करते हैं और फिर एक साथ टीवी शो में परफॉर्म करते हैं…क्या दिखावा है यार।’ एक अन्य ने लिखा,’वाह क्या एक्टिंग करते हैं ये कलाकार।’

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -
Exit mobile version