Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

In Pic: सामने आया कपिल शर्मा का न्यू लुक, जल्द करेंगे टीवी पर वापसी

Kapil Sharma New Look: छोटे पर्दे के कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) पिछले काफी समय से विदेश में शोज कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने अमेरिका से लेकर कनाडा तक में शो किए और अब वो ऑस्ट्रेलिया में अपना हुनर दिखाने वाले हैं। हालांकि, कपिल अपने हंसने-हंसाने के हुनर की वजह से करोड़ों दिलों […]

Kapil Sharma New Look: छोटे पर्दे के कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) पिछले काफी समय से विदेश में शोज कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने अमेरिका से लेकर कनाडा तक में शो किए और अब वो ऑस्ट्रेलिया में अपना हुनर दिखाने वाले हैं। हालांकि, कपिल अपने हंसने-हंसाने के हुनर की वजह से करोड़ों दिलों में घर बना चुके हैं। यही वजह है कि फैंस एक बार फिर टीवी पर उनकी वापसी की राह देख रहे हैं। अब हाल ही में कपिल की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

अभी पढ़ेंरुपाली गांगुली के बेटे ने खोली ‘अनुपमा’ की पोल, एक्ट्रेस के उड़े होश

कपिल के ट्रांसफॉर्मेशन की झलक

दरअसल कपिल ने कुछ समय पहले ही अपने इंस्टा हैंडल से एक फोटो शेयर की है, जो उनके ट्रांसफॉर्मेशन की झलक दिखा रही है। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि कपिल ने अपना वजन काफी कम किया है। अब अगर लुक्स की बात करें तो उन्होंने ब्लैक टी-शर्ट और ब्लैक ट्राउजर पहना है, जिसके साथ उन्होंने व्हाइट ब्लेजर, सनग्लासेस और स्नीकर्स पहने हैं। इतना ही नहीं कपिल का हेयरस्टाइल और बीयर्ड लुक दिखने में काफी कूल लग रहा है।

अभी पढ़ेंसीक्वेंस ड्रेस में निक्की तंबोली ने गिराई बिजलियां, लट्टू हुए फैंस

कॉमेडी किंग के डैशिंग लुक पर सेलेब्स का रिएक्शन

आगे बता दें कि इस पोस्ट को शेयर करते हुए कपिल ने कैप्शन में लिखा, ‘नया सीजन, नया लुक। #tkss #comingsoon’। कॉमेडी किंग के इस डैशिंग लुक को देख सेलेब्स भी अपने आपको नहीं रोक पाए और कपिल के पोस्ट पर कमेंट कर अपने रिएक्शन देने लगे। कपिल के पोस्ट पर आयुष्मान खुराना ने कमेंट में लिखा, ‘वाह, पहचान में नहीं आ रहे’। एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने लिखा, ‘कपिल जी शार्प दिख रहे हैं’। वहीं, हरभजन सिंह ने लिखा, ‘लुकिंग शार्प’। सिंगर ऋचा शर्मा ने लिखा, ‘ये हैंडसम लड़का कौन है’। इसके अलावा हिना खान और गुरु रंधावा ने इमोजी भेज अपना प्यार लुटाया।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Aug 21, 2022 04:55 PM