Tuesday, September 27, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

In Pic: धीरज धूपर ने दिखाई नन्हे प्रिंस की झलक, क्यूटनेस पर फिदा फैंस

- Advertisement -

Dheeraj Dhoopar Baby: मशहूर टीवी एक्टर धीरज धूपर (Dheeraj Dhoopar) और उनकी पत्नी विन्नी अरोड़ा (Vinny Arora) के घर 10 अगस्त को नन्हे राजकुमार का जन्म हुआ। स्टार कपल का ये पहला बच्चा है। इन दिनों धीरज और विन्नी अपने पेरेंटहुड को एंजॉय कर रहे हैं। अब हाल ही में कुंडली भाग्य फेम धीरज धूपर ने सोशल मीडिया पर अपने न्यू बॉर्न बेबी बॉय की झलक दिखाई है।

अभी पढ़ेंआखिर क्यों हिना खान ने इस शख्स को मारा थप्पड़? बोलीं-मुंहतोड़ दूंगी

न्यू बॉर्न बेबी ने पकड़ी पापा की उंगली

दरअसल धीरज और विन्नी ने अपने इंस्टा अकाउंट से एक-एक फोटो शेयर की है, जिसमें उसके बच्चे की झलक दिखाई दे रही है। पहली तस्वीर में बेबी के पैर दिख रहे हैं। दूसरी तस्वीर में नन्हे राजकुमार ने अपने डैडी की एक उंगली पकड़ी हुई है, जो देखने में बेहद क्यूट लग रहा है। इन फोटोज को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, “एकमात्र स्थान जहां मैं रहना चाहता हूं”। फैंस नन्हे शहजादे की फोटो को बेहद पसंद कर रहे हैं और कमेंट में क्यूट, सो क्यूट लिखकर भेज रहे हैं।

अभी पढ़ें सामने आया कपिल शर्मा का न्यू लुक, जल्द करेंगे टीवी पर वापसी

धीरज ने साल 2016 में की विन्नी अरोड़ा से शादी

बता दें कि धीरज धूपर ने साल 2016 में अपनी लेडी लव विन्नी अरोड़ा से शादी की थी। ये कपल पहली बार साल 2009 में शो ‘माता-पिता के चरणों में स्वर्ग’ के सेट पर मिला था। शो के दौरान ही दोनों को प्यार हुआ और ये रिश्ता आगे बढ़ने लगा। 6 साल तक डेट करने के बाद फाइनली इस कपल ने शादी रचाई। अब साल 2022 में जोड़े ने अपने पहले बच्चे का वेलकम किया है।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss