IGT Grand Finale: अर्जुन बिजलानी ने किरण खेर संग ‘छोड़ दो आंचल’ गाने पर किया बेहतरीन डांस, एक्ट्रेस की अदाएं देख दिवाने हुए फैंस

- Advertisement -

मुंबई। टीवी इंडस्ट्री का मोस्ट पॉपुलर रिएलिटी शो ‘इंडियाज़ गॉट टैलेंट’ अब अपने ग्रैंड फिनाले के बेहद नजदीक है। ये शो देश के कौने-कौने से आए टैलेंट की वजह से काफी दिनों से सुर्खियों में बना हुआ है। शो में हर हफ्ते वीकेंड स्पेशल में कई सेलिब्रिटी बतौर गेस्ट पहुंचते हैं। वहीं अब तो हमें इस शो का विजेता भी जल्द ही मिलने वाला है। आपको बता दें कि ग्रैंड फिनाले के आने वाले एपिसोड में जमकर धमाल मचने वाला है। इस बीच शो से किरण खेर और अर्जुन बिजलानी का एक डांस वीडियो सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रिलीज किया है, जो कि देखते ही देखते वायरल होता जा रहा है।

 

दरअसल, मेकर्स ने इंडियाज़ गॉट टैलेंट के मंच से एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस किरण खेर (Kiron Kher) और अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) डांस करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में साफ-साफ देखा जा सकता है कि किस तरह किरण खेर और अर्जुन बिजलानी आइकॉनिक सॉन्ग ‘छोड़ दो आंचल’ गाने पर डांस कर रहे हैं। इसी के साथ किरण खेर को अर्जुन बिजलानी के साथ धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस देता देख सभी तालियां बजाने लगते हैं।

 

 

किरण खेर और अर्जुन बिजलानी का ये डांस परफॉर्मेंस ग्रैंड फिनाले एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा। जानकारी के लिए आपको बता दें कि इंडियाज़ गॉट टैलेंट का ये ग्रैंड फिनाले एपिसोड 17 अप्रैल को टेलीकास्ट होने वाला है। यानि कि इस दिन हमें इंडिया का नया टैलेंट मिल जाएगा और ‘इंडियाज़ गॉट टैलेंट’ का विनर भी।

 

 

वहीं अगर इस शो की बात करें तो इस साल शो के कुछ जजों के बदले जाने से लोगों को ये लग रहा था कि कही ये शो बोरिंग ना हो जाए। लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ, क्योंकि इस बार का टैलेंट देख लोगों ने जजो से ज्यादा कंटेस्टेंट की तारीफ करनी शुरू कर दी।

- Advertisement -
Exit mobile version