---विज्ञापन---

Hina Khan Video: मोनोकिनी पहन हिना खान ने गिराई बिजलियां, देख फैंस हुए पानी-पानी

Hina Khan Video: हिना खान (Hina Khan) टीवी इंडस्ट्री की एक ऐसी अदाकारा है, जिसके जलवे देश-विदेशों तक छाए हुए हैं। देखा जाए तो एक्ट्रेस असल जिंदगी में फिटनेस को काफी महत्व देती हैं और कई बार अपनी एक्सरसाइज वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। मगर क्या आप जानते हैं कि हिना को […]

Hina Khan Video
Hina Khan Video

Hina Khan Video: हिना खान (Hina Khan) टीवी इंडस्ट्री की एक ऐसी अदाकारा है, जिसके जलवे देश-विदेशों तक छाए हुए हैं। देखा जाए तो एक्ट्रेस असल जिंदगी में फिटनेस को काफी महत्व देती हैं और कई बार अपनी एक्सरसाइज वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। मगर क्या आप जानते हैं कि हिना को स्विमिंग का भी उतना ही शौक है, जितनी की फिटनेस फ्रीक होने में दिलचस्पी। हाल ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आपको इस बात का प्रमाण देखने मिलेगा।

यहाँ पढ़िए ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ को अलविदा कर ‘बिग बॉस 16’ का हिस्सा बनेंगी करिश्मा सावंत? जानें सच

स्विमिंग का लुत्फ उठाती नजर आईं हिना

दरअसल कुछ समय पहले ही हिना ने अपने इंस्टा हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में हिना को व्हाइट एंड ग्रीन कलर की मोनोकिनी पहने देखा जा रहा है। इस दौरान हिना बारिश के मौसम स्विमिंग कर रह रही हैं। बारिश में कुछ देर तक स्विमिंग का लुत्फ उठाने के बाद हिना पूल से बाहर आ जाती हैं। एक्ट्रेस के इस हॉट अंदाज को देख उनके चाहने वाले पानी-पानी हुए जा रहे हैं।

यहाँ पढ़िए गोवा में करीब आए तेजस्वी प्रकाश-करण कुंद्रा, वायरल वीडियो में दिखी केमेस्ट्री

हिना खान का वर्कफ्रंट

आगे बता दें कि हिना के पूल वीडियो को देख यूजर्स भी उनकी तारीफ कर अपना प्यार लुटा रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट में लिखा, ‘लुकिंग सो हॉट’। तो दूसरे ने लिखा, ‘सो प्रिटी’। वही अन्यों ने ‘वाओ’, ‘बरबादी’, ‘आश्चर्यचकित’ जैसे शानदार कमेंट्स किए हैं। हिना के वर्कफ्रंट की बात करें तो, एक्ट्रेस टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से फेम में आईं। इसके बाद कलर्स टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन 11 में भी फर्स्ट रनरअप बन पॉपुलैरिटी हासिल की। अब हिना अदीब रईस की नई सीरीज ‘सेवन वन’ में एक पुलिस अधिकारी राधिका श्रॉफ की भूमिका निभाते हुए नजर आने वाली हैं

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Sep 20, 2022 03:33 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.