Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Hina Khan Video: प्यार में दीवानी हुईं हिना खान, बैकलेस ड्रेस पहन मचाई आफत

Hina Khan Video: हिना खान (Hina Khan) टीवी इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं, जिनकी एक झलक के लिए फैंस बेताब रहते हैं। हिना खान अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती को लेकर भी छाई रहती हैं। वहीं अब हिना खान का (Hina Khan Video) एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो […]

Edited By : Neelu Sharma | Updated: Oct 11, 2022 13:21
Share :
Hina Khan

Hina Khan Video: हिना खान (Hina Khan) टीवी इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं, जिनकी एक झलक के लिए फैंस बेताब रहते हैं। हिना खान अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती को लेकर भी छाई रहती हैं। वहीं अब हिना खान का (Hina Khan Video) एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो कहर बरपाती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो को देखकर फैंस पानी-पानी हो गए हैं और उनकी अदाएं लोगों का दिल धड़का रही हैं।

पिंक ड्रेस में हिना खान का किलर लुक

हिना खान (Hina Khan) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें आप देख सकते हैं कि टीवी की हसीन बहू एक दम ग्लैमरस लग रही हैं। हिना खान ने पिंक कलर की ड्रेस पहनी हैं और हाथों में फूल ले रखे हैं। इसी के साथ उन्होंने बालों का बन बनाया है और गले में पेंडेंट पहना है। हिना खान वीडियो में मदहोश नजर आ रही हैं जिसे देखकर कह सकते हैं कि वो इश्क में डूब चुकी हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया है।

यहाँ पढ़िए Priya Malik And Karan Bakshi Marriage: एक-दूजे के हुए प्रिया मलिक और करण बख्शी, देखें तस्वीरें

हाथों में फूल लेकर दिखाई अदाएं

हिना खान (Hina Khan) का कातिलाना अंदाज देख फैंस के होश उड़ गए है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा है जो लोगों का ध्यान खींच रहा है। हिना खान ने कैप्शन में लिखा, ‘ओ, तुम्हारी किस का टेस्ट बहुत अच्छा है।’ इसी के साथ एक्ट्रेस ने लिप वाला इमोजी बनाया। एक्ट्रेस के वीडियो को देखकर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। हिना खान के इस वीडियो को अब तक हजारों लोग लाइक और कमेंट कर चुके हैं।

यहाँ पढ़िए Controversy: स्वाति मालीवाल ने की साजिद खान को ‘बिग बॉस 16’ से हटाने की मांग, कहा- ‘मीटू मूवमेंट के दौरान…

खूबसूरती पर फिदा हुए फैंस

हिना खान (Hina Khan) के लुक में देखकर फैंस अपना दिल हार रहे हैं। कोई उनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहा तो कोई उन्हें फायर बता रहा है। इसी के साथ कई यूजर्स ने हॉट वाली इमोजी शेयर कर एक्ट्रेस पर प्यार लुटाया। ऐसा पहली बार नहीं हैं जब एक्ट्रेस का वीडियो सोशल मीडिया पर छा रहा हो। हिना खान हर लुक में कमाल की लगती हैं और उनके स्टाइल के लोग दीवाने हैं। यही वजह है कि वो आज लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

First published on: Oct 09, 2022 02:15 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.