---विज्ञापन---

Hina Khan Breakup: हिना खान को मिला प्यार में धोखा, पोस्ट देखकर फैंस परेशान

Hina Khan Breakup: हिना खान (Hina Khan) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है, जिसे सुनकर उनके फैंस परेशान हो गए है। दरअसल, खबर मिल रही है कि हिना खान का ब्रेकअप हो गया है। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है, जिसके बाद से फैंस उनका हाल […]

Hina Khan Breakup
Hina Khan Breakup

Hina Khan Breakup: हिना खान (Hina Khan) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है, जिसे सुनकर उनके फैंस परेशान हो गए है। दरअसल, खबर मिल रही है कि हिना खान का ब्रेकअप हो गया है। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है, जिसके बाद से फैंस उनका हाल जान रहे हैं और ब्रेकअप क्यों हुआ और उनका दिल क्यों टूट गया, ऐसे, कई तरह के सवाल कर रहे है।

Hina Khan ऑरेंज कलर के बैकलेस गाउन में टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने किया पारा गर्म,ऊपर से लेकर नीचे तक ताड़ते रह गए लोग

हिना खान का पोस्ट

हिना खान (Hina Khan) ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर दो पोस्ट शेयर किए है, जिसे पढ़ने के बाद फैंस के सोशल मीडिया पर रिएक्शन आने शुरू हो गए है। हिना खान ने अपने पोस्ट में लिखा कि, ‘जिसने आपको धोखा देने के रास्ते में लाकर खड़ा कर दिया, उस अंधेपन से अपने आप माफ करना याद रखें। कभी-कभी एक अच्छा दिल बुरा नहीं देख पाता।’ इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने इसके बाद एक और पोस्ट शेयर किया और अब ये दोनों पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

और पढ़िएBigg Boss 16 के फिनाले से पहले चमकी प्रियंका चौधरी-अर्चना गौतम की किस्मत, इस शो का मिला ऑफर

लिखी दिल की बात

हिना खान (Hina Khan) ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर दूसरे पोस्ट में लिखा कि, ‘विश्वासघात ही एकमात्र ऐसी चीज है जो हमेशा याद रह जाता है।’ हिना खान ने ये दो पोस्ट क्यों और किस वजह से लिखे ये तो नहीं पता, लेकिन अब उन्होंने अपने दोनों पोस्ट हटा दिए है जिसके बाद फैंस ने कई तरह के कयास लगाने शुरू कर दिए है और अब सभी उन्हें लेकर परेशान नजर आ रहे हैं कि आखिर हो क्या गया। हाल ही में वो तुर्की गई हुई हैं, जहां से एक्ट्रेस लगातार फोटोज शेयर कर रही हैं। इन पोस्ट के बाद फैंस को एक बार फिर रॉकी (Rocky) की याद आ गई है।

और पढ़िएViral Video: ब्रालेट पहन आउटिंग पर निकलीं पूनम पांडे, यूजर बोला- ‘प्लीज मुंह…

रॉकी से फिर जुड़ा नाम 

हिना खान (Hina Khan) का नाम काफी समय से ‘रॉकी’ (Rocky) संग जुड़ रहा है। हिना और रॉकी कई सालों से साथ हैं और करीबी दोस्त है। दोनों की शादी को लेकर भी खबरे आई लेकिन हिना और रॉकी ने साफ कहा था कि उनका शादी का प्लान नहीं है। आपको बता दें, दोनों लगभग 2009 से साथ में हैं लेकिन एक्ट्रेस के इस पोस्ट के बाद फैंस उनका हौंसला बढ़ा रहे हैं और उन्हें हिम्मत रखने की बात कह रहे हैं।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 07, 2022 09:50 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.