TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

हॉस्पिटल में एडमिट हुईं हिना खान, एक्ट्रेस की पोस्ट देख हैरानी में पड़ गए फैंस

Hina Khan In Hospital: ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से फेम पाने वाली हिना खान लोगों के बीच जबरदस्त तरीके से पॉपुलर हैं। आज टीवी से लेकर फिल्मों तक अपनी जगह बना चुकीं हिना खान सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और हाल ही में इसी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक्ट्रेस ने अपनी […]

hina khan
Hina Khan In Hospital: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से फेम पाने वाली हिना खान लोगों के बीच जबरदस्त तरीके से पॉपुलर हैं। आज टीवी से लेकर फिल्मों तक अपनी जगह बना चुकीं हिना खान सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और हाल ही में इसी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक्ट्रेस ने अपनी हेल्थ को लेकर फैंस को अपडेट दिया है।

हॉस्पिटल में हिना खान (Hina Khan In Hospital)

दरअसल हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर बताया है कि वे बीते 3-4 दिन से काफी परेशानियों का सामना कर रही हैं और जिसके चलते वे हॉस्पिटल में एडमिट हैं। एक्ट्रेस ने इंस्टा पर फैंस को अपडेट देते हुए लिखा- 'मेरे लिए पिछली तीन-चार रातें काफी मुश्किल रही हैं। मुझे काफी तेज बुखार है और लगातार मेरा टेम्प्रेचर 102-103 के आस-पास रह रहा है। उन्होंने आगे लिखा- जो लोग मेरे लिए चिंतित हैं मैं उनसे कहना चाहती हूँ, आप मेरे लिए परेशान न हों। मैं जल्दी ही ठीक हो कर आप लोगों के बीच लौटूंगी। मुझे यूं ही चाहते रहिए।'

एक शो से मिली पॉपुलारिटी

एक्ट्रेस की ये पोस्ट देख फैंस परेशान हो गए और उनकी जल्दी ठीक होने की दुआ मांगने लगे। हिना खान की इस पोस्ट के बाद से कमेंट की बरसात होने लगी जो आप एक्ट्रेस की ऑफिशियल पोस्ट पर जाकर देख सकते हैं। बता दें कि स्टार प्लस के फेमस शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा का रोल प्ले करने वाली हिना खान महज एक शो से ही घर-घर में फेमस हो गईं थीं।

रियालिटी शो में दिखाया दम

इसके बाद एक्ट्रेस को बिग बॉस से लेकर खतरों के खिलाड़ी तक जैसे फेमस रियालिटी शो का भी हिस्सा बनते हुए देखा गया जहां हिना खान एकदम अलग अंदाज में नजर आईं। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने फिल्मों से लेकर ओटीटी प्लेटफॉर्म तक पर अपनी एक्टिंग से छाप छोड़ी है। आज देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी एक्ट्रेस अपनी पहचान बनाने में कामयाब हो गई हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.