TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

असीम रियाज से ब्रेकअप के बाद हिमांशी खुराना को फिर हुआ प्यार! वीडियो देख फैंस ने पूछे सवाल

Himanshi Khurana: हिमांशी ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर फैंस ऐसे कयास लगा रहे हैं कि उनके जीवन में नए शख्स की एंट्री हुई है....

Himanshi Khurana shared Latest Video on instagram after breakup with asim riaz watch

Himanshi Khurana: 'बिग बॉस 13' फेम हिमांशी खुराना लंबे समय से अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में हैं। सलमान खान के इस रियलिटी शो से हर किसी के दिल में पहचान बनाने वाली हिमांशी शो के फर्स्ट रनरअप असीम रियाज के संग अपने रिश्ते को लेकर काफी चर्चे में रहीं।

हिमांशी खुराना को फिर हुआ प्यार!

शो में दोनों के बीच का नजदीकियों ने प्यार का मोड ले लिया। कई साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद आपसी सहमती से दोनों ने अलग होने का फैसला लिया। इस खबर के सामने आने के बाद फैंस का यकीन करना मुश्किल था। हालांकि, अब हिमांशी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर फैंस ऐसे कयास लगा रहे हैं कि उनकी लाइफ में किसी की एंट्री हुई है।

सोशल मीडिया यूजर्स ने उठाए सवाल (Himanshi Khurana)

शेयर किए गए इस वीडियो में हिमांशी खुराना लैवेंडर कलर के गाउन में बला की खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने अपने लुक को खूबसूरत हेयरस्टाइल के साथ पूरा किया है। उनका ये वीडियो फैंस को बेहद पंसद आ रहा है, लेकिन इसके साथ ही फैंस के मन में ये सवाल भी उठ रहे हैं कि क्या उनके जीवन में किसी नए शख्स ने एंट्री की है। यह भी पढ़ें- Bigg Boss 18 का हिस्सा बनने के लिए ‘फुकरा इंसान’ ने रखी शर्त, बोले- अगर सलमान भाई…

'हमारे जीजू का नाम बता दो'

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा,'असीम को इतनी जल्दी कैसे भूल गई?' दूसरे यूजर ने लिखा, 'हमारे जीजू का नाम बता दो हिमांशा।' ऐसे ही कई अन्य सोशल मीडिया यूजर्स हिमांशी के इस पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं।

वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर हुई थी एंट्री

बता दें कि सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस में हिमांशी ने वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री की थी। शो में उन्हें काफी पसंद किया गया था। वहीं, बिग बॉस के घर में हिमांशी और शहनाज गिल के बीच टकराव भी देखने को मिला था।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.