क्या मां बनने के बाद देबीना बनर्जी पीने लगी हैं शराब? एक्ट्रेस ने किया खुलासा

- Advertisement -

Debina Bonnerjee Trolled: टीवी एक्ट्रेस देबीना बनर्जी (Debina Bonnerje) बीते कुछ समय से लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। उन्होंने कुछ महीनें पहले ही एक बेटी को जन्म दिया है। इसी के साथ आपको बता दें कि मां बनने के बाद देबीना बनर्जी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं और अक्सर अपने फैंस के साथ इंटरैक्ट करती दिखाई देती हैं। कुछ समय पहले ही देबीना बनर्जी ने अपनी बेटी की पहली तस्वीर फैंस के साथ शेयर भी की है। इस फोटो में देखा जा सकता है कि किस तरह गुरमीत चौधरी और देबीना बनर्जी अपनी बेटी पर प्यार लुटा रहे हैं। ऐसे में देबीना बनर्जी के एक पोस्ट को सोशल मीडिया पर फैंस का ध्यान खींचते देखा जा सकता है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि इन दिनों देबिना और गुरमीत अपना वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं। अपने वेकेशन से देबिना और गुरमीत ने अपने ड्रिंक की एक तस्वीर शेयर की है, जिसने फैंस का ध्यान खींचा है।

इस तस्वीर को देखने के बाद लोगों को लगने लगा है कि मां बनने के बाद देबीना बनर्जी ने शराब पीना शुरू कर दिया है। इस पोस्ट को देखने के बाद अब फैंस एक्ट्रेस से अलग-अलग तरह के सवाल पूछने लगे हैं। इसी बीच देबीना बनर्जी ने फैंस के इस सवाल का जवाब भी दिया है। देबीना बनर्जी ने फैंस को बताया है कि उनके हाथ में ड्रिंक नहीं बल्कि स्पार्कलिंग वाटर है।

 

और पढ़िएसुसाइड की खबरों पर उर्फी जावेद ने दिया रिएक्शन, कहा- ‘अजीब बात है…

 

देबीना बनर्जी ने अपने फैंस के अलग-अलग सवालों का जवाब देते हुए बताया है कि मां बनने के बाद उन्होंने ड्रिक नहीं की है। फिलहाल वो पानी पीकर काम चला रही हैं। ऐसे में एक्ट्रेस का ये बयान सुनने के बाद फैंस को थोड़ी राहत मिली। इसी के साथ आपको बता दें कि देबीना बनर्जी अपनी हरकतों की वजह से कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हो चुकी हैं।

 

और पढ़िए कभी वजन को लेकर ट्रोल होती थीं भारती सिंह, आज हैं लाफ्टर क्वीन

 

इसी के साथ आपको बता दें कि कुछ समय पहले देबीना बनर्जी ने एक वीडियो फैंस के साथ शेयर की थी। इस वीडियो में देबीना बनर्जी अपनी बेटी को लोरी सुनाती दिखी थीं। लेकिन लोरी सुनाते हुए देबीना ने अपने बच्चे को एक हाथ से ही पकड़ रखा था। एक्ट्रेस का ये लापरवाह अंदाज देख फैंस काफी भड़क गए थे। जिसके बाद देबीना बनर्जी को फैंस ने खूब ट्रोल किया था। हालांकि इस बार देबीना ने जो जवाब दिया उसने उनको ट्रोल होने से बचा लिया।

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version