Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Gum Hai Kisi Ke Pyar Mein: इस एक्टर की एंट्री ने उड़ा दिए सबके होश, फैंस ने लुटाया शो पर प्यार

Gum Hai Kisi Ke Pyar Mein: टीवी के पॉपुलर शो गुम है किसी के प्यार में हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहता है। आए दिन फैंस इसको लेकर या तो काफी एक्साइटेड हो जाते हैं या फिर शो में आए बदलाव को लेकर मेकर्स पर भड़क उठते हैं। एक बार फिर फैंस […]

harshad arora in gum hai kisi ke pyar mein
harshad arora in gum hai kisi ke pyar mein

Gum Hai Kisi Ke Pyar Mein: टीवी के पॉपुलर शो गुम है किसी के प्यार में हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहता है। आए दिन फैंस इसको लेकर या तो काफी एक्साइटेड हो जाते हैं या फिर शो में आए बदलाव को लेकर मेकर्स पर भड़क उठते हैं। एक बार फिर फैंस का रिएक्शन इस शो के लिए सामने आया है। इस बार फैंस इस शो में हुई नई एंट्री को लेकर बेहद खुश नजर आ रहे हैं।

एक बार फिर छा गया ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Gum Hai Kisi Ke Pyar Mein)

स्टार प्लस का धमाकेदार सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ काफी पॉपुलर शो हैं। या यूं कह ले कि अनुपमा के बाद अगर सबसे ज्यादा किसी शो की बात होती है तो वह यही शो है। एक बार फिर इस शो की चर्चा हो रही है। दरअसल शो में एक नए किरदार की एंट्री हुई है। इतना ही नहीं, आयशा सिंह का यह शो ट्विटर से लेकर सोशल मीडिया के दूसरे प्लेटफॉर्म पर भी छाया हुआ है। इस बात का कारण कोई और नहीं बल्कि शो में हुई हर्षद अरोड़ा की एंट्री है। जी हां शो में अब दर्शकों को एक नया चेहरा देखने को मिलेगा और यह चेहरा कोई और नहीं बल्कि हर्षद अरोड़ा हैं।

शो में हुई दमदार एंट्री

मेकर्स ने शो में उनकी दमदार एंट्री की है। उन्होंने डॉक्टर सत्या बनकर शो में कदम रखा है, जो आगे चलकर सई की जिंदगी में भी प्यार की बहार लेकर आ सकते हैं। ‘गुम है किसी के प्यार में’ के आज के एपिसोड में देखने को मिला कि एक पेशंट का इलाज करते वक्त हर्षद अरोड़ा एंट्री करते हैं।

तकरार के साथ हुई दोनो की मुलाकात

हालांकि दोनों की पहली मुलाकात में प्यार नहीं तकरार देखने को मिलता है क्योंकि सई उन्हें यह कहकर डांट देती है, “इंटरनेट पर पढ़कर कोई भी आजकल डॉक्टर बन जाता है।” हालांकि हॉस्पिटल जाकर सई को पता चलेगा कि जिसे वह ऐरा-गैरा समझ रही थी, वह असल में एक डॉक्टर हैं। फिलहाल अब तक के एपिसोड से फैंस को उनकी केमिस्ट्री बहुत पसंद आई। लोग सोशल मीडिया पर आकर तरह-तरह का रिएक्शन दे रहे हैं।

First published on: Mar 14, 2023 06:23 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.