Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Happy independence day: कपिल शर्मा ने शेयर किया किन्नरों की देशभक्ति का ओतप्रोत वीडियो, आप भी देखें

Kapil Sharma Video: स्वतंत्रता दिवस के इस खास अवसर पर हर नागरिक के दिल में देशप्रेम उमड़ कर आता है, चाहे फिर वो बच्चा हो या बूढ़ा, आदमी हो या औरत। आज आपको ऐसा ही देशप्रेम किन्नर जाति के लोगों को में भी देखने को मिलेगा। जी हां, सोशल मीडिया पर किन्नर जाति के लोगों […]

Kapil Sharma Video: स्वतंत्रता दिवस के इस खास अवसर पर हर नागरिक के दिल में देशप्रेम उमड़ कर आता है, चाहे फिर वो बच्चा हो या बूढ़ा, आदमी हो या औरत। आज आपको ऐसा ही देशप्रेम किन्नर जाति के लोगों को में भी देखने को मिलेगा। जी हां, सोशल मीडिया पर किन्नर जाति के लोगों का एक वीडियो खूब धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिसको कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा ने शेयर किया है।

 

और पढ़िए – तेजस्वी प्रकाश अब बड़े पर्दे पर मचाएंगी धमाल, फिल्म का पहला पोस्टर रिवील

 

दरअसल कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो साझा किया है, जिसमें कई किन्नर एक साथ देशभक्ति गीत गा रहे हैं। जैसा कि आप देख सकते हैं इस वीडियो में सज धजकर सभी किन्नर अपने अंदर का देशप्रेम दिखा रहे हैं और ढोलक की ताल पर मटकते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में किन्नर लोग ‘दिल दिया है जान भी देंगे ए वतन तेरे लिए’ गाने को अपनी मधुर आवाज में गा रहे हैं।

 

और पढ़िए‘केबीसी 14’ के फर्स्ट एपिसोड में आए आमिर खान, इस सवाल के लिए लेना पड़ गया लाइफ लाइन

 

आगे बता दें कि वीडियो में किन्नरों के साथ आखिर में पीछे से किसी आदमी की आवाज भी सुनाई दे रही है, जो कपिल शर्मा की ही लग रही है। कपिल के इस वीडियो को फैंस भी काफी पसंद कर रहे है और सभी कमेंट में स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दे रहे हैं। यही नहीं कपिल के इस वीडियो को पोस्ट किए हुए सिर्फ 2 ही घंटे बीते हैं और इस पर अब तक करीबन 2 लाख लाइक्स किए जा चुके हैं। आपको ये वीडियो कैसा लगा कमेंट कर जरूर बताएं…जय हिंद।

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Aug 15, 2022 06:44 PM