Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Govinda Son: गोविंदा ने बेटे यशवर्धन के साथ स्टेज पर लगाई आग, डांस देख यूजर बोले- ‘ये तो बिल्कुल…

गोविंदा ने 'इंडियन आइडल 13' के मंच पर पहली बार बेटे यशवर्धन आहूजा संग डांस किया है। बाप-बेटे का डूओ इंटरनेट जगत में धमाल मचा रहा है।

- Advertisement -

Govinda Son: बॉलीवुड इंडस्ट्री के ‘हीरो नंबर 1’ गोविंदा एक बार फिर अपनी परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीतते नजर आए हैं। 58 साल की उम्र में भी गोविंदा को अपनी एनर्जी और मूव्स से लोगों को घायल करते देखा जा रहा है। हालांकि, इस बार गोविंदा ने पहली बार बेटे यशवर्धन आहूजा (Yashvardan Ahuja) के साथ स्टेज पर स्पेस साझा किया है। बाप-बेटे का ये डूओ बेहतरीन डांस वीडियो (Govinda and son dance Video) इंटरनेट जगत में तहलका मचा रहा है।

और पढ़िएGautam Vig: सौन्दर्या शर्मा संग बढ़ रहीं नजदीकियों पर आया गौतम विज की एक्स वाइफ का रिएक्शन, बोलीं- ‘ये बस अट्रैक्शन…

गोविंदा ने बेटे यशवर्धन के साथ मंच किया साझा

बताते चलें कि गोविंदा अपनी पत्नी सुनीता आहूजा के साथ ‘इंडियन आइडल 13’ के सेट पर पहुंचे, इस दौरान उन्होंने ढेर सारी मस्ती भी की। इसी दौरान गोविंदा ने अपने बेटे यशवर्धन के साथ पहली बार स्टेज साझा किया और बाप-बेटे के डांस मूव ने हर किसी को दीवाना बना दिया। सोनी टीवी की तरफ से ट्विटर पर जारी किए गए वीडियो में गोविंदा और यशवर्धन फिल्म ‘कुली नंबर 1’ के सॉन्ग ‘गोरिया चुरा न मेरा जिया’ पर थिरकते नजर आ रहे हैं।

यशवर्धन के लुक पर फिदा फैंस 

गोविंदा और यशवर्धन का ये वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है, और लोग इसपर ताबड़तोड़ रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है,’ये तो खतरनाक डैशिंग है, एकदम हीरो माफिक।’ ऐसे ही बाकी फैंस भी यशवर्धन के लुक की खूब तारीफें करते नजर आए हैं। बताते चलें कि ‘इंडियन आइडल 13’ के सेट पर धर्मेंद्र भी मौजूद थे, जिन्हें वीडियो में बाप-बेटे का डांस देख सीट पर ही झूमते देखा जा रहा है।

और पढ़िएJhalak Dikhhla Jaa 10: माधुरी दीक्षित पर दिल हार बैठे विक्की कौशल, डूओ पर फिदा फैंस

यशवर्धन का वर्कफ्रंट

गोविंदा और सुनीता के बेटे यशवर्धन आहूजा की बात की जाए तो, उन्होंने लंदन के मेट फिल्म स्कूल से एक्टिंग का कोर्स किया है। वहीं उनके काम की चर्चा करें तो, यशवर्धन आहूजा ने साजिद नाडियाडवाला के साथ बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया। यशवर्धन ने साजिद को फिल्म ‘किक-2’, ‘तड़प’ और ढिशुम में असिस्ट किया है।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts