Wednesday, December 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Good News: देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी के घर आई लक्ष्मी, माता-पिता बनने की फैंस संग जाहिर की खुशी

छोटे पर्दे के बड़े सितारे देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) और गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) एक बार फिर माता-पिता बन गए है।

- Advertisement -

Good News: टीवी जगत के बड़े सितारे देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) और गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) एक बार फिर माता-पिता बन गए हैं। देबीना बनर्जी ने एक बार फिर से एक परी को जन्म दिया है। इस खुशी को कपल ने फैंस के साथ शेयर किया है। दरअसल देबिना बनर्जी ने एक पोस्ट शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस पोस्ट को देखकर फैंस उन्हें जमकर बदाई दे रहे हैं।

और पढ़िएJhalak Dikhhla Jaa 10: नोरा फतेही और टेरेंस लुईस की केमिस्ट्री ने फिर लगाई आग, डांस देख फैंस के छूटे पसीने

Gurmeet Choudhary on Expecting 2nd Child: My Dream of 'Hum Do Humaare Do' is Fulfilled | Exclusive

बेटी को दिया जन्म

देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) ने एक बार फिर बेटी को जन्म दिया है। इस खुशी के मौके पर एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ सिनेमा जगत के सितारे भी बधाई दे रहे हैं। महज कुछ ही देर में इस पोस्ट को लाखों लाग लाइक कर चुके और ये आंकड़ा लगतार बढ़ता जा रहा है। देबिना बनर्जी ने पोस्ट में अपनी और पति गुरमीत संग फोटो शेयर की है और हाथों में गुब्बारे ले रखे हैं और लिखा है ‘बेबी गर्ल’।

बेटी के लिए लिखा खास नोट

देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) ने अपने पोस्ट में एक खूबसूरत कैप्शन भी लिखा है। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा कि, ‘दुनिया में हमारी बच्ची का स्वागत है। दोबारा माता-पिता बनकर हम बेहद खुश हैं, इस समय हम थोड़ी प्राइवेसी की उम्मीद करते हैं, क्योंकि हमारा बेबी समय से पहले ही इस दुनिया में आ गया है। अपना प्यार और आशीर्वाद ऐसे ही हम पर बरसाते रहें।’ ये पोस्ट सोशल मीडिया पर छा गया है जिसे फैंस बार-बार देखकर खुशी जाहिर कर रहे हैं।

और पढ़िएShehnaaz Rajkumar Video: शहनाज गिल के चैट शो पर पहले गेस्ट बने राजकुमार राव, जमकर की मस्ती और डांस

पर्दे पर एक साथ कर चुके काम

देबिना बनर्जी ने डिलीवरी के कुछ दिन पहले ही बोल्ड मैटरनिटी फोटोशूट कराया था जिसे लेकर उन्हें काफी ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा था लेकिन आज बेटी होने की खुशी ने सबकुछ भुला दिया। आपको बता दें, देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी टीवी के फेमस कपल हैं जिनकी जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं। दोनों ने रामायण में ‘सीता-राम’ की भूमिका निभाई थी जिसमें दोनों को काफी पसंद किया गया और फिर कुछ साल बाद दोनों ने शादी रचा ली।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts