TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Good News: तीसरी बार मां बनीं डिंपी गांगुली, धूमधाम से किया बेटे ऋशान का स्वागत

Dimpy Ganguli: टीवी एक्ट्रेस डिंपी गांगुली (Dimpy Ganguli) काफी समय से पर्दे से दूर हैं, मगर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अब हाल ही खबर मिली है कि डिंपी गांगुली अपने तीसरे बच्चे को जन्म दे चुकी हैं। बता दें कि पहले से ही डिंपी गांगुली के एक बेटी और एक बेटा है, […]

Dimpy Ganguli: टीवी एक्ट्रेस डिंपी गांगुली (Dimpy Ganguli) काफी समय से पर्दे से दूर हैं, मगर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अब हाल ही खबर मिली है कि डिंपी गांगुली अपने तीसरे बच्चे को जन्म दे चुकी हैं। बता दें कि पहले से ही डिंपी गांगुली के एक बेटी और एक बेटा है, लेकिन तीसरी बार में उन्होंने एक और बेटे को जन्म दिया है। एक्ट्रेस के घर में खुशी का माहौल छाया हुआ है। बता दें कि डिंपी गांगुली ने दूसरी शादी दुबई के बिजनेसमैन रोहित रॉय से साल 2015 में शादी की थी। ये कपल साल 2016 में बेटी रेआना और 2020 में बेटे आर्यन के माता-पिता बनें। दरअसल कुछ समय पहले ही डिंपी ने अपने इंस्टा हैंडल से एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा,'हमने कर दिखाया, एक पूरी तरह से प्राकृतिक बिना मेडिकल हेल्प के जल में जन्म, ये मेरे जीवन का अब तक का सबसे जागृत, सशक्त लेकिन विनम्र और चुनौतीपूर्ण अनुभव था, मैं अब आंख बंद करके आपको बता सकती हूं कि, सबसे अद्भुत उपहार, जो हमें हमारे जीवन में मिलता है, वो है हमारा शरीर, यदि आप अपने शरीर पर भरोसा करते हैं, तो स्वस्थ रहने के लिए इसका पर्याप्त सम्मान करें, हमारे शरीर चमत्कार कर सकते हैं, मेरे पिछले दो बेबी भी नार्मल हुए थे, लेकिन मुझे नहीं लगता था कि, मुझमें पूरी तरह से बिना दवाई के इसे करने की क्षमता है। इसके आगे डिंपी ने लिखा, 'हालांकि, मुझे कम ही पता था कि, जब आप अपना दिमाग लगाते हैं, तो भीतर से जो ताकत आती है, वो पहाड़ों को हिला सकती है, एक छोटे बच्चे को जन्म देना तो दूर की बात है, हम अपने बेटे को सुरक्षित पहुंचाने के लिए अपनी बर्थिंग टीम @hmsmirdifhospital को धन्यवाद नहीं दे सकते, इस अनुभव ने मेरे जीवन को हमेशा के लिए बदल दिया है और मैं इससे अधिक अद्भुत और सहायक साथी के लिए नहीं कह सकती थी, डैडी @acidxxx वास्तव में हमारे लिए आए, मैं इसे तुम्हारे बिना नहीं कर सकती थी, हम अपने नए छोटे आनंद के बंडल से बहुत प्यार करते हैं..ऋशान गांगुली रॉय का परिचय..जन्म 27.07.2022'। डिंपी के इस लम्बे-चौड़े पोस्ट पर फैंस ने भी उनको शुभकामनाएं दी हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.