--- विज्ञापन ---

Latest Posts

खुशखबरी: टीवी के बाद असल जिंदगी में मां बनने जा रहीं ऐश्वर्या शर्मा, बयान सुन फैंस खुश

सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' पाखी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा रियल लाइफ में मां बनने जा रही हैं। एक्ट्रेस का लेटेस्ट बयान सुन फैंस खुश हो उठे हैं।

- Advertisement -

खुशखबरी: ‘गुम है किसी के प्यार’ में की लीड एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) और नील भट्ट (Neil Bhatt),शो में पाखी और नील का किरदार निभाते हैं। शो में दोनों के बीच में अलग-अलग बॉन्ड देखने को मिला है। शुरुआत में दोनों कपल थे फिर दोनों देवर-भाभी बने और अब दोनों शो में पति-पत्नी बने हैं। पाखी और विराट को साथ में देखने से ज्यादा लोगों को विराट और सई की जोड़ी पसंद आती है। फिलहाल शो में नील और पाखी साथ में हैं और दोनों का एक बेटा है। लेकिन अब पाखी ने रियल लाइफ में भी मां बनने की इच्छा जाहिर की हैं। इस बात का खुलासा खुद ऐश्वर्या शर्मा ने किया है।

यहाँ पढ़िए Bigg Boss 16 Contestants: ‘बिग बॉस 16’ में नजर आएगा ये मशहूर रैपर, शो में मचेगा हुड़दंग

रियल लाइफ में मां बनने पर क्या बोलीं पाखी

ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट जल्द पैरेंट्स बन सकते हैं क्योंकी ऐश्वर्या ने हाल ही में बेबी प्लानिंग को लेकर बात की है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान ऐश्वर्या ने कहा कि वह शो में मां का किरदार निभाकर बहुत खुश हैं। उन्होंने कहा कि शो में बच्चों के साथ उनका अच्छा बॉन्ड बन गया है। और अब सेट पर उनको बच्चों के साथ काम करके मजा आता है। पाखी ने कहा कि शो में आरिया और तन्मय के साथ काम करके उन्हें ऐसा लगता है जैसे वो रियल लाइफ में उनकी मां हैं। और अब वो शो में मां का किरदार निभाने में अजीब महसूस नहीं करती हैं। ऐश्वर्या ने कहा,’मुझे नहीं पता लेकिन मैं भी अपना एक बच्चा चाहती हूं। इस बारे में अभी तक हमने कोई प्लानिंग नहीं की है, लेकिन मुझे सेट पर बच्चों के साथ काफी अच्छा लगता है और मैं बहुत खुश रहती हूं।’

सेट पर बच्चों के साथ ऐसी है ऐश्वर्या की बॉन्डिंग

ऐश्वर्या शर्मा सेट पर हर एक के साथ एक अलग बॉन्ड शेयर करती हैं। इसके अलावा ऐश्वर्या का सेट पर बच्चों के साथ एक प्यारा सा रिश्ता है और जब भी वो उन चारों के आस-पास होती हैं तो वह खुद को एक बच्चे में बदल लेती हैं। ऐश्वर्या ने ये भी कहा कि हर मां एक प्रेरणा है। जब भी मैं आरिया और तन्मय के आसपास होती हूं तो एक मां की तरह महसूस करती हूं। सभी जानते हैं कि ऐश्वर्या काफी फन-लविंग और चुलबुली हैं। हम अक्सर उन्हें अपने को -एक्टर्स के साथ मजेदार तस्वीरें और वीडियो बनाते हुए देखते हैं। ऐश्वर्या शिंचन की बहुत बड़ी फैन हैं, और अब एक्ट्रेस को सेट पर अपनी हिमावारी मिल गई है, जिसके साथ वह चिल करती रहती हैं। हिमावारी और कोई नहीं बल्कि चाइल्ड एक्टर आरिया सकारिया है जिसके साथ ऐश्वर्या सेट पर मजे करती रहती हैं।

यहाँ पढ़िए Anupamaa Upcoming Spoiler, 29 September 2022: किंजल लौटी शाह परिवार, पारितोष ने चली नई चाल

कैसे हुई ऐश्वर्या और नील के प्यार की शुरुआत

ऐश्वर्या और नील को शो के सेट पर प्यार हुआ और उन्होंने एक-दूसरे के लिए अपनी फीलिंगस को एक्सप्रेस करने के तुरंत बाद ही शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया। दोनों 30 नवंबर 2021 को शादी के बंधन में बंधे, नील और ऐश्वर्या की शादी में केवल करीबी दोस्त और घरवाले शामिल हुए थे। बाद में कपल ने मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी थ्रो की थी। कपल के रिसेप्शन में रेखा ने पहुंचकर चार चांद लगा दिए थे।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -
Exit mobile version