---विज्ञापन---

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein Spoiler: विराट को थाने ले जाएगी सई, पत्रलेखा पर भी गिरेगी गाज

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein Spoiler: ‘गुम है किसी के प्यार में’ स्टार प्लस का पॉपुलर शो है। वहीं मेकर्स ऑडियंस को इंगेज रखने के लिए एक से बढ़कर एक ट्विस्ट एंड टर्न्स लेकर आ रहे हैं। सीरियल में अबतक आपने देखा कि पत्रलेखा को वीनू का सच पता चल गया है और इसके बाद […]

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein Spoiler: विराट को थाने ले जाएगी सई, पत्रलेखा पर भी गिरेगी गाज
Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein Spoiler: विराट को थाने ले जाएगी सई, पत्रलेखा पर भी गिरेगी गाज

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein Spoiler: ‘गुम है किसी के प्यार में’ स्टार प्लस का पॉपुलर शो है। वहीं मेकर्स ऑडियंस को इंगेज रखने के लिए एक से बढ़कर एक ट्विस्ट एंड टर्न्स लेकर आ रहे हैं। सीरियल में अबतक आपने देखा कि पत्रलेखा को वीनू का सच पता चल गया है और इसके बाद वो विनायक को भगाकर लंदन जाने के फिराक में है। दूसरी ओर सई इन सबका इल्जाम विराट पर मढ़ने जा रही है। इसी को लेकर वो विराट के खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत तक दर्ज कराएगी। इस तरह अपकमिंग एपिसोड में काफी बवाल होने जा रहा है।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein Spoiler

सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ के अपकमिंग एपिसोड (Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein Spoiler) में देखने को मिलेगा कि विनायक के जाने से विराट बुरी तरह टूट जाएगा। विराट, घरवालों के सामने ही दिल खोलकर रोता नजर आएगा। इतना ही नहीं विराट घरवालों के सामने प्रण लेगा कि वो किसी भी हालत में विराट को ढूंढकर ही रहेगा। दूसरी तरफ सई बिना कुछ जाने समझे विराट के खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करा देगी। सई के इस डिसीजन से विराट को और तगड़ा झटका लगेगा।

और पढ़िए –Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein Spoiler: विराट फिर बनेगा सई के लिए अड़चन, मुश्किल में विनायक

विराट की धज्जियां उड़ाएगी सई

सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ के आने वाले एपिसोड में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein Twist) सई, विराट की धज्जियां उड़ाती नजर आएगी। इतना ही नहीं वो केस से विराट को बाहर भी करा देगी। ये देख विराट को तगड़ा झटका लगेगा और वो ठान लेगा कि इसके लिए वो सई को कभी माफ नहीं करेगा। इन सबके बावजूद विराट, पत्रलेखा को ढूंढने में जी-जान लगा देगा।

और पढ़िए –Neha Marda Baby Shower: नेहा मर्दा की हुई गोदभराई, 10 साल बाद बनने जा रही मां

सई पर बंदूक तानेगी पत्रलेखा

सीरियल में तब और धमाका होगा जब पत्रलेखा, सई पर बंदूक तान देगी। स्पॉइलर से साफ हो रहा है कि आने वाला एपिसोड धमाकों और ट्विस्ट्स से भरपूर होने जा रहा है। फैंस अपकमिंग एपिसोड के लिए बेहद एक्साइटेड हैं।

अभी पढ़ें – टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें

First published on: Jan 28, 2023 05:34 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.