--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Spoiler: विराट को लगी शराब की लत, बर्बाद हुई पाखी की जिंदगी!

सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' काफी कुछ नया देखने को मिलने वाला है। जहां विराट को शराब की लत लगने वाली है तो वहीं पाखी की जिंदगी बर्बाद होने के कगार पर आ गई है।

- Advertisement -

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Spoiler, 26 September 2022: सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) लीप के बाद भी दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। शो में अबतक आपने देखा कि विराट के परिवारवालों को इस बात का पता चल गया है कि सई जिंदा है। वहीं, विराट जब ये बात अपने घरवालों को बताता है तो अश्विनी और भवानी का पारा सातवें आसमान पर पहुंच जाता है। इतना ही नहीं विनायक के जाने से सवि की तबीयत बिगड़ जाती है। इन्हीं सबके मद्देनजर अपकमिंग एपिसोड (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Spoiler) में और ज्यादा ड्रामा देखने को मिलने वाला है।

यहाँ पढ़िए Indian Idol 13 Promo: नेहा कक्कड़ ने शो में किया फाल्गुनी पाठक का वेलकम, भड़के फैंस ने लगा दी दोनों की क्लास

विनायक को लगेगी चोट

सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ के अपकमिंग ट्विस्ट की बात करें तो, टीवी गलियारे से ऐसी जानकारी सामने आ रही है कि आने वाले समय में विनायक के साथ बड़ा हादसा होने वाला है। इसकी आगे की कहानी (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Twist) में आप देखेंगे कि भवानी अपने गुस्से में सवि का फोन नंबर डिलीट करने की कोशिश करेगी, लेकिन विनायक उसे ऐसा करने से मना करेगा। इसी समझौते के बीच विनायक अचानक से ही सीढ़ियों से गिर जाएगा। ये देख विराट, विनायक को लेकर अस्पताल पहुंचेगा। विनायक की हालत देखकर डॉक्टर ये सुझाव देगा कि उसका इलाज सई से ही कराना चाहिए।

पाखी को बेइज्जत करेगा विराट

‘गुम है किसी के प्यार में’ विराट, परिस्थितियों से हारकर शराब का आदी हो जाएगा। वहीं, वो शराब पीकर पाखी के पास पहुंचेगा और दावा करेगा कि सई को उससे जुदा करने की जिम्मेदार सिर्फ पाखी ही है। विराट के मुंह से इतना बड़ा इल्जाम सुन पाखी का दिल टूट जाएगा। इतना ही नहीं विराट शराब के नशे में पाखी की काफी बेइज्जती करने वाला है। दूसरी तरफ जगताप, सई को घुमाने ले जाएगा जिसे जान सई भी अपना आपा खो देगी।

यहाँ पढ़िए Arunita Kanjilal Video: सूट में बलखाती नजर आईं अरुणिता कांजीलाल, फैंस बोले-‘परम सुंदरी’

सई को होगी जलन

विराट को भुलाने के लिए सई उसकी दी हुई अंगूठी बेचने पहुंच जाएगी। इस दौरान विराट और पाखी भी शॉपिंग करने पहुंचे होंगे। सई को जूलरी शॉप पर देखकर विराट उसे जलाने की कोशिश करेगा और दिखावे में पाखी को महंगा हार गिफ्ट करेगा। विराट और पाखी की बढ़ती नजदीकियां देख सई अंगूठी को बेच देगी और ये मान लेगी कि विराट अब पाखी के प्यार में पागल है।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -
Exit mobile version