Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Spoiler: सई बताएगी सवि का सच, घरवालों के उड़ेंगे होश

सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' में सई, सवि की सच्चाई सबके सामने लाने वाली है। वहीं, विनायक की हालत जान विराट और पाखी की दुनिया उजड़ जाएगी।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Spoiler: ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) सीरियल में आए दिन कुछ दिलचस्प और मसालेदार ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। जहां एक ओर विराट, सई से नफरत करने लगा है। तो दूसरी ओर पाखी, सई को घर बुलाने के लिए पापड़ बेल रही है। अबतक आपने देखा कि विनायक अस्पताल के बेड से भी गिर पड़ता है और ऐसा होता देख पाखी के होश उड़ जाते हैं। विनायक बार-बार सिर्फ सई और सवि से मिलने की जिद कर रहा है, जिसे सुन सवि को भी सई से नाराजगी हो गई है। वहीं, आने वाले एपिसोड (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Spoiler) में और ज्यादा ड्रामा देखने को मिलने वाला है।

विराट को पता चलेगा विनायक से जुड़ा सच

‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Twist) के अपकमिंग एपिसोड में पाखी, सई के आगे गिड़गिड़ाती नजर आएगी। दरअसल, विराट को पता चलने वाला है कि विनायक के पैरों ने पूरी तरह काम करना बंद कर दिया है, यही सच जान पाखी का दिल भी टूटने वाला है। ये बात जानने के तुरंत बाद पाखी बिना समय गवाए सई के पास पहुंचेगी। पाखी को सामने से सई से रिक्वेस्ट करते हुए उसे चव्हाण हाउस चलने को कहते देखा जाएगा। लेकिन सई ऐसा करने से साफ मना कर देगी।

- विज्ञापन -

चव्हाण हाउस पहुंचेगी सई

सई पहले तो मन बना चुकी होगी कि वो चव्हाण हाउस नहीं जाएगी, लेकिन पाखी के बार-बार रिक्वेस्ट करने पर उसे दया आ जाएगी। आखिरकार सई, पाखी के साथ चव्हाण हाउस चलने को राजी हो जाएगी। यही नहीं सई शहर छोड़ने की सोच को भी छोड़ देगी। एक तरफ पाखी को सई के इस फैसले से काफी राहत मिलेगी तो वहीं घर में सई के आगमन से जबरदस्त धमाका होने वाला है। परिवारवाले सई को भला-बुरा कहेंगी लेकिन सई भी सबकी बातों को नजरअंदाज करती नजर आएगी।

सवि का सच आएगा सबके सामने

शो में दिखेगा कि जगताप घर जाने से पहले सई से बात करेगा। जगताप, सई से कहेगा कि विराट को सवि का सच सबके सामने ला देना चाहिए। पहले तो सई जगताप की बात को इग्नोर कर देगी। बाद में वो खुद विराट को सच बताने का फैसला लेगी। सई, विराट को परिवार के सामने बताएगी कि सवि इसी खानदान की बेटी है। इस बात का खुलासा होते ही परिवारवालों की सिट्टी-पिट्टी गुम हो जाएगी।

Don't miss

धांसू फीचर्स से लैस Samsung Galaxy S23 पर भारी डिस्काउंट, अमेजन से जल्द खरीदें

Samsung Galaxy S23: दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने...

Kudiye Ni Teri Song: अक्षय-मृणाल की बोल्ड केमिस्ट्री ने बढ़ाई गर्मी, सेल्फी का गाना ‘कुड़िए नी तेरी’ आउट

Kudiye Ni Teri Song: अक्षय कुमार और इमरान हाशमी स्टारर फिल्म सेल्फी (Selfiee) की रिलीज का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। बीते दिन...

PM Modi On Pathaan: पीएम मोदी ने की ‘पठान’ की तारीफ! श्रीनगर में शोज हाउसफुल

PM Modi On Pathaan: शाहरुख खान, जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म 'पठान' का जादू बॉक्स ऑफिस पर अब भी बरकरार है। फिल्म...

धांसू फीचर्स से लैस Samsung Galaxy S23 पर भारी डिस्काउंट, अमेजन से जल्द खरीदें

Samsung Galaxy S23: दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने हाल ही में Samsung Galaxy S23 Series को लॉन्च किया है। इस सीरीज में तीन...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version