--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Spoiler: सई को बेइज्जत करेगी अश्विनी, सौतन का साथ देगी पाखी

सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' के अपकमिंग एपिसोड में अश्विनी, सई की खूब बेइज्जती करेगी। वहीं, सौतन पाखी सबके खिलाफ जाकर सई का साथ देगी।

- Advertisement -

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Spoiler, 29 September: ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) और नील भट्ट (Neil Bhatt) स्टारर पॉपुलर टीवी शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) काफी घमासान मचा हुआ है। अबतक आपने देखा कि पाखी खुद चलकर विनायक के इलाज के लिए सई के पास जाती है और उससे नागपुर चलने की रिक्वेस्ट करती है। पहले तो सई साफ मना कर देती है, लेकिन पाखी को लगातार गिड़गिड़ाता देख वो चलने को तैयार हो जाती है। इसके उलट विराट को पाखी पर शक होता है कि वो कणकवली गई है। इन्हीं सबको लेकर आने वाला एपिसोड काफी मसालेदार होने वाला है।

यहाँ पढ़िए #BoycottIndianIdol13: रीतो रीबा को बाहर करने पर फूटा दर्शकों का गुस्सा, शो के बॉयकॉट की मांग तेज

विनायक को लंदन ले जाएगा विराट

‘गुम है किसी के प्यार में’ के अपकमिंग एपिसोड (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Spoiler) में देखने को मिलेगा कि विराट अपने गुस्से के कारण सई से विनायक का इलाज नहीं कराएगा। और तो और वो विनायक को लंदन ले जाकर उसका इलाज कराने का फैसला करेगा। अपकमिंग एपिसोड में विराट लंदन की टिकट करता नजर आएगा, साथ ही वो डॉक्टर्स से भी अपॉइंटमेंट ले लेगा। दूसरी ओर पाखी, सई को लेकर नागपुर पहुंचेगी।

सई को देख भड़क उठेगी अश्विनी

सई के नागपुर पहुंचते ही निनाद खुशी के मारे झूम उठेगा। तो वहीं, अश्विनी का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाएगा। अश्विनी, सई को ताना मारती हुई कहेगी कि अच्छा हुआ कि तुम्हारी आई तुम्हें जन्म देते ही गुजर गई। वरना अगर वो आज जिंदा होती तो तुम्हें देखकर हजारों बार मरती। अश्विनी की इतनी बड़ी-बड़ी बातें सुनकर सई के आंखों से आंसूओं की बारिश होने लगेगी।

यहाँ पढ़िए Bigg Boss 16 Contestants: ‘बिग बॉस 16’ में नजर आएगा ये मशहूर रैपर, शो में मचेगा हुड़दंग

सई पर तानों की बौछार करेगी अश्विनी

इधर निनाद विनायक का इलाज सई से ही कराने का फैसला करते हैं, लेकिन ये फैसला सुन अश्विनी भड़क उठती है। अश्विनी कहती है कि जिस सई को मैंने अपनी बेटी माना था वही मेरे बेटे की बर्बादी का कारण बन गई। सालों से मेरा बेटा खुद को उसकी मौत का जिम्मेदार मानता रहा। दोनों सई के बारे में बातचीत कर ही रहे होते हैं कि तभी सई मौके पर आ जाती है और अश्विनी के पैर छूती है। ये देखते ही अश्विनी एक बार फिर उसपर तानों की बौछार कर देती है।

पाखी देगी सौतन सई का साथ

भवानी काकू के जरिए सई और करिश्मा के बारे में भला-बुरा कहे जाने पर हरिणी चुप नहीं रह पाएगी और नानी की क्लास लगा देगी। वो भवानी काकू से कहेगी कि आप एक औरत होकर दूसरी औरत को कैसे इतना बेइज्जत कर सकती हैं। दूसरी ओर सई को अस्पताल में देखकर विराट भी दंग रह जाता है और उसके यहां आने का कारण पूछता है। अश्विनी, सई से जाने को कहती है। लेकिन इस बीच पाखी सामने आकर सई का साथ देती है। वो साफ करती है कि उसके कहने पर सई यहां आई है।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -
Exit mobile version