Tuesday, October 4, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Spoiler: सई और विराट की जिंदगी में आएगा भूचाल, कन्फ्यूजन में बर्बाद होगी जिंदगी

- Advertisement -

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Spoiler, 21 September: नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) स्टारर शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में ड्रामा फुल ऑन जारी है। सई का सच जानने के बाद पाखी और विराट की जिंदगी एक बार फिर पटरी से उतरती नजर आ रही है। बीते एपिसोड में देखने को मिला कि होश में आने के बाद सई को जगताप के साथ देखकर विराट भड़क जाता है और पाखी से सच जानने की कोशिश करता है। वहीं, आने वाले एपिसोड (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Spoiler) में विराट की कन्फ्यूजन उसपर ही भारी पड़ती नजर आने वाली है।

यहाँ पढ़िए अनुपमा के पैरों में बेड़ियां डालेगा अनुज, ‘बदला’ प्लान में जुटा तोषू

सई का हाथ मरोडेगा विराट

सई को जगताप के साथ देखकर विराट बड़ा फैसला करने वाला है। विराट, पाखी का हाथ पकड़कर नागपुर के लिए रवाना होता देखा जाएगा। इतना ही नहीं ये करने से पहले वो सई का हाथ भी मरोड़ देगा। वहीं, सई साफ करेगी कि उसका अब विराट से कोई रिश्ता नहीं है ऐसे में वो उसे कुछ भी बताना सही नहीं समझती है।

विराट करेगा बड़ा ऐलान

‘गुम है किसी के प्यार में’ के आने वाले एपिसोड (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Twist) में सई, पाखी और विराट को ताने मारती नजर आएगी। सई, पाखी को विराट की पत्नी बताते हुए ताने मारना शुरू करेगी जिससे विराट का दिमाग और ज्यादा खराब हो जाएगा। वहीं, पाखी इस डर में रहेगी कि कहीं सई उसका और विराट का रिश्ता ना खत्म करा दे। हालांकि, सब सच जानने के बाद विराट, पाखी से कहेगा कि वो अब भी उसका साथ देगा और पाखी ही हमेशा विनायक की मां रहेगी।

यहाँ पढ़िए Bigg Boss 16: सलमान खान के शो में फेमिना मिस इंडिया रनर अप मान्या सिंह की एंट्री!

सबके सामने पाखी का हाथ थामेगा विराट

विराट के कहने पर पाखी, सई को चौहान हाउस ले जाएगी। इसके बाद विराट, सई को खूब खरी-खटी सुनाएगा। दूसरी तरफ सई को जिंदा देखकर घरवालों के भी होश उड़ने वाले हैं। ड्रामा तब बढ़ेगा जब विराट, सई के सामने पाखी का हाथ थामेगा। ये सब देखकर सई अंदर ही अंदर टूट जाएगी लेकिन कुछ भी नहीं कहेगी। सई खुद को समझाएगी कि विराट और पाखी अब साथ हैं और इन्हें हमेशा साथ होना चाहिए। इतना ही नहीं सई, विराट से सवि का सच भी छिपा देगी।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss