Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: हॉस्पिटल में सीनियर सई को करेगा जलील, आखिर भावनी का क्यों चढ़ा पारा?

मुंबई। स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hi Kisi Ke Pyaar Meiin) की कहानी में एक के बाद एक कई ट्विस्ट और टर्न आते दिखाई दे रहे है। नील भट्ट (Neil Bhatt), ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) और आयशा सिंह (Ayesha Singh) स्टारर सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ […]

मुंबई। स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hi Kisi Ke Pyaar Meiin) की कहानी में एक के बाद एक कई ट्विस्ट और टर्न आते दिखाई दे रहे है। नील भट्ट (Neil Bhatt), ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) और आयशा सिंह (Ayesha Singh) स्टारर सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Latest Episode) की कहानी में अब तक आपको देखने को मिला कि, भवानी की लाख कोशिशों के बाद भी विराट, सई के साथ शादी कर लेता है। शादी करने के लिए विराट भवानी की उस शर्त को भी मानने के लिए तैयार हो जाता है, जो कि सई के लिए रखी गई होती है। विराट की ये हरकत सई का दिल तोड़ देती है। लेकिन इसी बीच अब एक और नया तूफान इस शो में आने वाला है।

सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Episode) की कहानी में आगे आपको देखने को मिलेगा कि, सई और विराट अपनी सुहागरात के हर एक पल को एन्जॉय करेंगे। इसके बाद भवानी, सई को परिवार की सारी जिम्मेदारियां दे देगी। सई को घर की सारी जिम्मदारी संभालता देख भवानी काफी खुश हो जाएगी।

शादी के बाद सई इंटर्नशिप करने का फैसला करेगी। भवानी से झूठ बोलकर सई और विराट अस्पताल के लिए निकल जाएंगे। अस्पताल पहुंचते ही सई अपने सीनियर से उलझ जाएगी। सई का सीनियर उसे जमकर जलील करेगा और खूब खरी खोटी सुनाएगा।

सई का सीनियर सई को ओपीडी भेज देगा। इसके बाद सई का सीनियर उसे एक मुश्किल केस सॉल्व करने के लिए देगा। सई डिलीवरी करवाने की वजह से काफी लेट हो जाएगी। एक औरत की डिलीवरी करवाने में सई के पसीने छूट जाएंगे। इसी वजह से सई काफी लेट भी हो जाएगी, इतने में भवानी का पारा काफी चढ़ जाएगा और विराट भी सई के लिए परेशान दिखाई देगा।

 

भवानी के तेवर देखकर पाखी चिढ़ जाएगी। पाखी सई को बर्बाद करने का एक नया खेल खेलने वाली है। पाखी भवानी के गुस्से में होने का फायदा उठाते हुए सई के खिलाफ उसके कान भरेगी। पाखी दावा करेगी कि सई घर की जिम्मेदारी संभालने के लायक ही नहीं है। ऐसे में देखने वाली बात ये होगी कि क्या पाखी के भड़काने पर भवानी, सई से सारी जिम्मेदारियां वापस लेती है या नहीं।

First published on: May 10, 2022 04:14 PM