--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: राजीव और शिवानी के प्यार के आगे झुकेगा विराट, आखिर सई बना रही है कौन सा नया प्लान?

- Advertisement -

मुंबई। स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ की कहानी अब काफी कॉम्पलीकेटेड होती जा रही है। इस सीरियल में समझ ही नहीं आ पा रहा है कि सई और विराट की लव स्टोरी आगे बढ़ेगी या नहीं। जब भी सई, विराट के करीब जाने की कोशिश करती है, तभी कोई न कोई बीच में आकर सई और विराट का ध्यान भटका देता है। पहले सदानंद फिर श्रुति और अब राजीव लगातार नए नए लोग विराट और सई की जिंदगी में तबाही मचा रहे हैं। नील भट्ट (Neil Bhatt), ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) और आयशा सिंह (Ayesha Singh) स्टारर सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Latest Episode) की कहानी में अब तक आपको देखने को मिला कि, विराट की तबियत अचानक से खराब हो जाने के बाद सई उसको बताती है कि उसे एक फिजियोथैरेपिस्ट की जरूरत है। लेकिन किसी फिजियोथैरेपिस्ट के ना मिलने पर सई खुद ही विराट का इलाज करने लगती है। वहीं दूसरी तरफ शिवानी बुआ की जिंदगी में भी एक नया मोड़ आने लगता है।

सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Episode) की कहानी में आगे आपको देखने को मिलेगा कि सई, विराट का ट्रीटमेंट करना शुरू कर देगी। दूसरी ओर सम्राट अपनी भावनाओं पर काबू ना रखते हुए पाखी के करीब जाने की कोशिश करेगा। हालांकि पाखी, सम्राट से दूरी बरकरार रखेगी। फिर पाखी, विराट और सई को अलग करने में लग जाएगी।

इतने में शिवानी बुआ के बॉयफ्रेंड राजीव की एंट्री इस सीरियल में होगी। राजीव की शक्ल देखते ही विराट आग बबुला हो जाएगा और गुस्से में आकर राजीव को वो जेल में डाल देगा। राजीव को जेल भेजने के बाद विराट जाकर सई से बात करेगा और उसकी भी जमकर क्लास लगाएगा। विराट, सई को शिवानी और राजीव से दूर रहने के लिए कहेगा। हालांकि सई उनको एक साथ मिलाने की जिद्द ठान चुकी होगी।

जल्द ही सई शिवानी को राजीव के बारे में बता देगी। शिवानी को राजीव के जेल जाने की सारी बात पता चल जाएगी। राजीव का नाम सुनते ही शिवानी के सब्र का बांध भी टूट जाएगा। इसके बाद शिवानी सीधा राजीव से मिलने के लिए जेल चली जाएगी। राजीव को अपनी आंखों के सामने देखने के बाद शिवानी फूंटफूंट कर रोएगी। शिवानी, राजीव के पास पहुंचते ही उसपर छप्पड़ो की बरसात कर देगी। दूसरी तरफ राजीव चुप चाप थप्पड़ खाते हुए, शिवानी को मनाने की कोशिश करेगा।

ये सब देखे के बाद पहले तो विराट राजीव और शिवानी के रिश्ते के खिलाफ होगा। लेकिन फिर सई बातों ही बातों में विराट को प्यार का असली मतलब समझाएगी। जिसके बाद विराट, राजीव और शिवानी के रिश्ते को मंजूरी दे देगा। इसी के साथ विराट राजीव और शिवानी को एक साथ लाने के लिए विराट, सई से हाथ मिला लेगा।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss