Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सई पर आएगी चौहन हाउस की जिम्मेदारी, पाखी को भवानी के किस फैसले पर आया गुस्सा?

- Advertisement -

मुंबई। स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai kisi ke pyaar meiin) की कहानी में अब एक नया मोड़ आता हुआ दिखाई दे रहा है। इन ट्विस्ट और टर्न की वजह से ही ये सीरियल टीआरपी लिस्ट में भी लगातार धमाल मचा रहा है। हालांकि सई और विराट की शादी होने के बाद भी शो में और कई हंगामे मचने वाले हैं। नील भट्ट (Neil Bhatt), ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) और आयशा सिंह (Ayesha Singh) स्टारर सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Latest Episode) की कहानी में अब तक आपको देखने को मिला कि, विराट और सई शिवानी के मंडप में शादी करने का फैसला करते हैं। लेकिन इस शादी के पूरा होने से पहले भवानी आकर सई के आगे एक शर्त रखती है। भवानी सई को उसका करियर छोड़ने के लिए कहती है। इसी बीच अब सई और विराट की जिंदगी में फिर से हंगामा मचने वाला है।

 

सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Episode) की कहानी में आगे आपको देखने को मिलेगा कि, विराट झूठ बोलकर सई के साथ शादी कर लेता है। सई को विराट की ये बात बिल्कुल भी पसंद नहीं आती कि उसने एक झूठ के दमपर शादी की है। इसी बीच विराट और सई कमरे में जाते हैं, सुहागरात मनाने के लिए।

 

और पढ़िएAnupama Upcoming Twist: अनुज और अनुपमा ने कॉलेज में किया रोमांस, बच्चों की किस बात से टूटा वनराज का दिल?

 

 

सुहागरात मनाने के बाद सई सीधा किचेन में पहुंच जाती है। यहां सई अपनी पहली रसोई की रस्म को पूरा करती है। इस दौरान सई भवानी के लिए हलवा बनाएगी। वहीं राजीव भी अपनी सासु मां को थोड़ा खुश देखकर उनका दिल जीतने की कोशिश करता है। राजीव और सई मिलकर चौहान परिवार के किचेन में जाकर खाना बनाएंगे।

शादी के बाद भवानी सई और विराट को कुलदेवी के मंदिर लेकर जाएगी। मंदिर जाने से पहले भवानी सई को अपनी पुश्तैनी साड़ी देगी। इतना ही नहीं सई को मंदिर ले जाने के लिए खुद भवानी ही उसे तैयार करेगी। वहीं भवानी के मन में सई को घर की सारी जिम्मेदारी देने की इच्छा भी हो रही होगी। इसके बाद भवानी ये फैसला करेगी कि वो सई को सारी जिम्मेदारी दे देगी। भवानी के इस फैसले से सई को अंदर ही अंदर घबराहट हो रही होगी।

 

फिर भवानी सबके सामने ऐलान कर देगी कि पाखी और सम्राट का बच्चा चौहान परिवार का वारिस नहीं बन सकता। इस बात को सुनते ही पाखी हैरान रह जाएगी। पाखी का पारा सातवें आसमान पर चढ़ जाएगा। पाखी गुस्से में आकर कुल देवी के मंदिर जाने से मना कर देगी। ऐसे में देखने वाली बात ये होगी कि आखिर भवानी, पाखी के इस रवैये पर क्या फैसला लेगी।

 

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version