Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सई को घर पहुंचने में होगी देरी, भवानी को कैसे मनाएगी विराट?

- Advertisement -

मुंबई। स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hi Kisi Ke Pyaar Meiin) की कहानी समय के साथ अब और भी ज्यादा दिलचस्प होती चली जा रही है। जबसे सई ने विराट के साथ शादी की है, तबसे तो उसकी मुश्किलें और भी ज्यादा बढ़ गई हैं। क्योंकि अपने करियर पर फोकस करने के साथ-साथ अब सई को भवानी की ख्वाहिशें भी पूरी करनी हैं। नील भट्ट (Neil Bhatt), ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) और आयशा सिंह (Ayesha Singh) स्टारर सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Latest Episode) की कहानी में अब तक आपको देखने को मिला कि, विराट सई से वादा करता है कि वो भवानी को मना लेगा। हालांकि आगे चल के विराट के लिए ये वादा काफी भारी पड़ने वाला है।

सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Episode) की कहानी में आगे आपको देखने को मिलेगा कि, शादी के बाद भवानी, सई और विराट के साथ अपने कुल देवी के मंदिर जाएगी। यहां पंडित सई और विराट को लेकर एक भविष्यवाणी करेगा।

वहीं भवानी काफी देर से सई का इंतजार कर रही होगी। इतने में पाखी आकर भवानी के कान भरना शुरू कर देगी। इसी बीच चौहान हाउस के गेट की घंटी बजेगी। फिर भवानी दरवाजा खोलते ही देखेगी कि उसकी सभी सहेलियां समय पर घर आ गई हैं। लेकिन सई के घर में समय पर ना होने की वजह से ये सारी औरतें भवानी की खूब बेइज्जती करेंगी।

 

वहीं की इंटर्नशिप में सई का सीनियर उसे एक डिलीवरी करने के लिए दे देगा। औरत की डिलीवरी करवाने में सई के पसीने छूट जाएंगे। सई को ये काम करने के लिए काफी समय लग जाएगा और वो शाम तक भी ये काम पूरा नहीं कर पाएगी। वहीं विराट सई से वीडियो कॉल के जरिए बात करेगा। सई को वीडियो कॉल करता देख उसके सीनियर का खून खौल जाएगा। इस गलती की वजह से अब सई की जिंदगी में नई मुसीबत आ जाएगी।

 

सई के घर पर समय से ना पहुंच पाने पर विराट अपनी मां से झूठ बोलेगा। विराट कहेगा कि उसकी गाड़ी का पंचर हो गया है जिसकी वजह से उसको देरी हो जाएगी। ऐसे में देखने वाली बात ये होगी कि सई कैसे भवानी के गुस्से का सामना करेगी।

- Advertisement -
Exit mobile version