---विज्ञापन---

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: मंदिर में सई-पाखी का आमना-सामना, भवानी काकू ने बदला रंग

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: आयशा सिंह और नील भट्ट स्टारर टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में विनायक को लेकर बवाल मचा हुआ है। सई ने जहां विनायक को पाने के लिए चव्हाण हाउस को नोटिस भेज दिया है। तो वहीं पत्रलेखा भी वीनू को अपने […]

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: मंदिर में सई-पाखी का आमना-सामना, भवानी काकू ने बदला रंग
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: मंदिर में सई-पाखी का आमना-सामना, भवानी काकू ने बदला रंग

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: आयशा सिंह और नील भट्ट स्टारर टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में विनायक को लेकर बवाल मचा हुआ है। सई ने जहां विनायक को पाने के लिए चव्हाण हाउस को नोटिस भेज दिया है। तो वहीं पत्रलेखा भी वीनू को अपने पास रखने के लिए हर मुमकिन कोशिश करती देखी जा रही है। शो में अबतक आपने देखा कि विराट, सई को समझाने पहुंचता है लेकिन वो उसकी कोई भी बात मानने से इनकार कर देती है। दूसरी ओर भवानी भी ठान लेती है कि वो शहर के सबसे बड़े वकील को हायर करेगी लेकिन ये केस जीत के रहेगी। इस तरह शो के आने वाले एपिसोड में और ज्यादा हंगामा मचने जा रहा है।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler

‘गुम है किसी के प्यार में’ के अपकमिंग एपिसोड में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler) महाशिवरात्री का ट्रैक देखने को मिलने वाला है। सई खास दिन पर सवि को लेकर मंदिर पहुंचने वाली है। मंदिर में चव्हाण परिवार भी माजूद होता है। भगवान के मंदिर में सवि को देख विराट समेत चव्हाण हाउस के सभी सदस्य खुश हो जाते हैं, लेकिन पत्रलेखा के चेहरे का रंग उड़ जाता है। वहीं जैसे ही सई की झलक देखने को मिलती है, पाखी वीनू के पास चली जाती है और उसे अपनी ओर कर लेती है। सई, विनायक के पास जाने की कोशिश करती है लेकिन भवानी बीच में आ जाती है।

और पढ़िए –Shoaib Dipika Love: शोएब इब्राहिम ने पत्नी दीपिका संग शेयर की खास तस्वीर, बोले- ‘आप मेरे लिए…

सई-विराट की तू-तू, मैं-मैं 

‘गुम है किसी के प्यार में’ के आने वाले एपिसोड (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Twist) में देखने को मिलेगा कि चव्हाण परिवार की पूजा में अनाथ आश्रम की वार्डन यानी आनंदी भी एक बच्चे के साथ शामिल रहती है। तभी अचानक से एक महिला बच्चे को छीनकर भागने लग जाती है। ये देख विराट उस महिला से बच्चा छीन लेता है। हालांकि सई वापस से उस बच्चे को महिला को सौंप देती है और कहती है कि ये चांस है कि ये महिला ही बच्चे की असली मां है।

और पढ़िए –Bigg Boss 16: शिव ठाकरे बेघर! सोशल मीडिया पर जबरदस्त घमासान

भवानी काकू देंगी सई को धमकी 

विराट उस महिला को जाने देता है लेकिन उससे पहले सलाह देता है कि अगर वो मां है तो बच्चे को पालने के लिए हिम्मत भी जुटा ले, क्योंकि मैंने एक महिला को ऐसा करते देखा है। ये सुन सई भी खुद को रोक नहीं पाती है और विराट से कहती है,’मां की महानता पर भाषण तो दे दिये, अब मेरा बेटा कब लौटा रहे हो।’ आने वाले एपिसोड में भवानी काकू, सई को धमकी देने वाली हैं। लेकिन सई भी केस वापस लेने से मना कर देगी जिसके बाद शो में जबरदस्त घमासान मचेगा।

अभी पढ़ें – टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें

First published on: Feb 04, 2023 03:26 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.