Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सई को मिलेगा विराट का साथ, पाखी की चाल होगी फेल!

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ सई की जिंदगी में तूफान मचा हुआ है। शो में अबतक आपने देखा कि पत्रलेखा खुद से विनायक के सामने सारी सच्चाई बता देती है। हालांकि, सच जानने के बाद भी वीनू अपनी असली मां सई की जगह पाखी को ही चुनता […]

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सई को मिलेगा विराट का साथ, पाखी की चाल होगी फेल!
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सई को मिलेगा विराट का साथ, पाखी की चाल होगी फेल!

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ सई की जिंदगी में तूफान मचा हुआ है। शो में अबतक आपने देखा कि पत्रलेखा खुद से विनायक के सामने सारी सच्चाई बता देती है। हालांकि, सच जानने के बाद भी वीनू अपनी असली मां सई की जगह पाखी को ही चुनता है। इतना ही नहीं वीनू, सई को धक्का देकर पत्रलेखा के पास चला जाता है। बेटे को खोने के दुख से सई पूरी तरह टूट जाती है। वहीं शो में आगे आने वाले ट्विस्ट एंड टर्न्स और भी ज्यादा इंट्रेस्टिंग हैं।

वीनू की सई को लताड़ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler)

आयशा सिंह और नील भट्ट स्टारर शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ के अपकमिंग एपिसोड (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler) में देखने को मिलेगा कि विनायक, पाखी की जुबान बोलेगा। दरअसल, पाखी ने विनायक के दिमाग में जादूगरनी का जहर भरा होता है, जिसे विनायक भी सई के लिए इस्तेमाल करता है। वीनू, सई को बोलेगा कि आप वही जादूगरनी हो जो मुझे मेरे मम्मी-पापा से अलग करना चाहती है। इसके बाद विनायक गिरने वाला होता है जिसे संभालने के लिए सई आगे बढ़ती है। लेकिन विनायक, सई को धक्का दे देता है।

ये भी पढ़ें:Smriti Irani Daughter: स्मृति ईरानी की बेटी शनेल ने रचाई शादी, शाही महल में लिए फेरे

सई को कोसेंगी भवानी काकू 

‘गुम है किसी के प्यार में’ के आने वाले एपिसोड (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Twist) में देखने को मिलेगा कि विनायक के जरिए सई के खिलाफ इतना भला-बुरा सुनकर विराट को दया आएगी और वो वीनू को सई की अच्छी बातें बताने की कोशिश करेगा। लेकिन एक बार फिर पाखी उसे ऐसा करने से रोक देगी। इसके बाद विनायक, पाखी के साथ रोते हुए घर पहुंचेगा और अश्विनी को गले लगा लेगा। इसके बाद पत्रलेखा, विनायक को चुप कराने के लिए कमरे में ले जाएगी। विनायक को रोता देखकर भवानी काकू, सई को कोसना शुरू कर देंगी।

ये भी पढ़ें:Bigg Boss 16 Winner: ‘बिग बॉस 16’ के विनर का ऐलान, मशहूर रैपर MC Stan ने अपने नाम किया ट्रॉफी

भवानी काकू, पाखी की बोलती बंद करेगा विराट

भवानी काकू के जरिए सई को भला-बुरा बोले जाने से विराट बौखला जाएगा और जवाब देते हुए कहेगा,’एक बेटे ने अपनी ही मां को धक्का दे दिया। आप खुद भी तो मां हैं और जब कोई औलाद अपनी ही मां को गंदा कहे तो उसपर क्या बीतेगी। वह इस वक्त अकेली है, फिर भी सारी जंग लड़ रही है।’ वहीं पाखी भी मौके पर चौका मारती हुई कहेगी कि सई की वजह से मेरा बच्चा नींद में भी डर जा रहा है। विराट इसका भी जवाब देता है और कहता है,’यह सब सई ने नहीं तुमने किया है पाखी।’

अभी पढ़ें – टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें

First published on: Feb 10, 2023 04:01 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.