Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: विराट के सामने आया पाखी का सच, सई लौटेगी चव्हाण हाउस

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: आयशा सिंह और नील भट्ट स्टारर सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ काफी कुछ हो रहा है। अबतक आपने देखा कि भवानी प्रण लेती है कि वो हर हालत में सई को चव्हाण हाउस में वापस लाकर रहेगी। दूसरी ओर पाखी वापस से विराट को सई का नाम […]

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: विराट के सामने आया पाखी का सच, सई लौटेगी चव्हाण हाउस
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: विराट के सामने आया पाखी का सच, सई लौटेगी चव्हाण हाउस

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: आयशा सिंह और नील भट्ट स्टारर सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ काफी कुछ हो रहा है। अबतक आपने देखा कि भवानी प्रण लेती है कि वो हर हालत में सई को चव्हाण हाउस में वापस लाकर रहेगी। दूसरी ओर पाखी वापस से विराट को सई का नाम लेकर ताना देती है। इतना ही नहीं वो विनायक की बिगड़ी तबीयत का जिम्मेदार भी सई को ही ठहराती है। इस तरह शो का अपकमिंग एपिसोड भी ट्विस्ट एंड टर्न्स से भरपूर होने जा रहा है।

सई लगाएगी पाखी पर आरोप (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler)

‘गुम है किसी के प्यार में’ के अपकमिंग एपिसोड (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler) में देखने को मिलेगा कि सई, विराट से कहेगी की उसे कुछ भी याद नहीं। इसके बाद वो विराट को सवि की जान बचाने के लिए धन्यवाद देगी। सई की बात सुनकर विराट कहेगा कि सवि उसकी भी बेटी है और उसपर आने वाली किसी भी परेशानी को पहले उससे गुजरना पड़ेगा। ये सब सुनकर सई खुद को बदकिस्मत मां बताएगी। इतना ही नहीं सई, पाखी पर विराट को उसके खिलाफ भड़काने का आरोप भी लगाएगी। लेकिन विराट इसे मानने से इनकार कर देता है।

ये भी पढ़ें:Tunisha Sharma Case: तुनिषा शर्मा को लेकर चंदन के आनंद का बड़ा दावा, बोले- ‘कोई डिप्रेशन नहीं बल्कि…

विनायक ने उगला पाखी का सच

‘गुम है किसी के प्यार में’ के आने वाले एपिसोड में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Twist) में विराट, विनायक को समझाते हुए कहेगा कि वो आज अपने पैरों पर सई की वजह से ही खड़ा है। लेकिन ये सुनकर विनायक और ज्यादा भड़क जाएगा। वो कहेगा,’मम्मा ने बिल्कुल सही कहा था कि वह जादूगरनी हैं और उन्होंने आप पर भी जादू कर दिया है।’ ये सुनकर दंग विराट, विनायक से सवाल करेगा कि उसे ये सब किसने सिखाया है। इसपर विनायक कह उठता है कि ये कहानी पाखी ने उसे सुनाई थी कि कैसे जादूगरनी, रानी मां से उसका बेटा छीनने की पूरी कोशिश करती है।

ये भी पढ़ें:Archana Shiv Dance: अर्चना गौतम-शिव ठाकरे का ‘कोजी’ डांस वीडियो वायरल, फटी रह गई फैंस की आंखें

पाखी पर फूटेगा विराट का गुस्सा 

नील भट्ट स्टारर इस शो में भवानी ने सई को चव्हाण हाउस लाने की ठान ली है। इसके लिए वो विनायक को समझाती हुई कहती है कि भले ही कृष्ण को यशोदा मैया ने पाला था, लेकिन वो बाद में देवकी के साथ ही आकर रहे थे। विनायक, दादी भवानी की भी एक नहीं सुनता। हालांकि, भवानी सई को चव्हाण हाउस में लाने का प्रण ले लेती है। विराट भी जल्द ही विनायक का कान भरने के लिए पाखी की क्लास लगाने वाला है।

अभी पढ़ें – टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें

First published on: Feb 15, 2023 01:41 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.