Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: विराट के बच्चे को जन्म देगी पाखी!, आखिर किस बात से परेशान है सई?

- Advertisement -

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: स्टार प्लस के मोस्ट पॉपुलर सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ की कहानी में आ रहे बदलावों के बाद भी इस शो की टीआरपी इस हफ्ते फिर गिर गई है। हमेशा से नंबर 2 पर रहने वाला ये शो अब नंबर 3 पर आ गया है। इन दिनों इस सीरियल में जमकर हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। पाखी ने अपने मंसूबों को पूरा करे की वजह से विराट और सई की जिंदगी नरक बना दी है। नील भट्ट (Neil Bhatt), ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) और आयशा सिंह (Ayesha Singh) स्टारर सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Latest Episode) की कहानी में अब तक आपको देखने को मिला कि, सई और विराट को पता चलता है कि वो कभी भी मां बाप नहीं बन पाएंगे। इस बात को सुनते ही भवानी आग बबुला हो जाती है। भवानी सीधा पाखी के पास जाती है और उससे कहती है कि वो चौहान हाउस से बाहर चली जाए। दूसरी ओर सई खुद को संभालने की भी कोशिश करती है। लेकिन इसी बीच अब विराट और सई की कहानी में एक नया मोड़ आने वाला है।

 

और पढ़िए – शादी के बंधन में बंधे ‘पवित्र रिश्ता’ फेम मनीष नागदेव, देखें तस्वीरें

 

सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Episode) की कहानी में आगे आपको देखने को मिलेगा कि, सई को सपना आएगा कि वो मां बन गई है। अपनी गोद में बच्चे को खेलते देखकर सई खुश हो जाएगी। लेकिन फिर सई को ये समझ आ जाएगा कि वो एक सपना देख रही है। इसी बीच अश्विनी आकर सई को सपने से बाहर लेकर आएगी।

वहीं पाखी भी गुस्से में आकर चौहान हाउस छोड़कर चली जाएगी। अपने मायके जाने के बाद पाखी अपना शैतानी दिमाग चलाएगी। जिसके बाद वो मास्टर प्लान बनाकर चौहान हाउस में दोबारा वापसी करेगी। वापसी करते ही पाखी ये ऐलान कर देगी कि वो विराट के बच्चे को जन्म देगी। इस बात को सुनते ही विराट और सई हैरान हो जाएंगे।

 

और पढ़िए – मालदीव में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं शुभांगी अत्रे, बिकिनी पहन पूल में उतरी एक्ट्रेस

 

वहीं वैशाली भी ये फैसला करेगी कि वो पाखी की जिंदगी तबाह नहीं होने देगी। वैशाली इसी बीच अब पाखी के लिए लड़का ढूंढना शुरू कर देगी, ताकि वो उसकी शादी करवा सके। हालांकि पाखी दूसरी शादी करने से इनकार कर देगी।

सई विराट से कहेगी कि वो सेरोगेसी और अडॉप्शन के जरिए बाप बन सकता है। हालांकि विराट को सई की ये बात पसंद नहीं आएगी और वो ये तरीका अपनाने से मना कर देगा। विराट अंदर ही अंदर बुरी तरह से टूट जाएगा। विराट को इतना परेशान देख सई घबरा जाएगी।

 

यहाँ पढ़िए – टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version