--- विज्ञापन ---

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: भवानी मारेगी विराट को जोरदार तमाचा, क्या चौहान परिवार करेगा बगावत?

- Advertisement -

मुंबई। स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hi Kisi Ke Pyaar Meiin) की कहानी समय के साथ-साथ और भी ज्यादा उलझती जा रही है। विराट और सई ने भले ही शादी कर ली है, लेकिन वो शादी के बाद भी खुश नहीं है। वहीं भवानी की एक शर्त अब विराट के लिए मुसीबत बन गई है।नील भट्ट (Neil Bhatt), ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) और आयशा सिंह (Ayesha Singh) स्टारर सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Latest Episode) की कहानी में अब तक आपको देखने को मिला कि,सई का बदला अंदाज देखकर भवानी काफी खुश हो जाएगी। इसके बाद भवानी, सई और विराट को कुल देवी के मंदिर जाने के लिए कहेगी। भवानी को सई और विराट के लिए इतनी परवाह करता दैख पाखी जलन के मारे लाल हो जाएगी। हालांकि भवानी का ये प्यार जल्द ही सई के लिए आफत बनने वाला है। क्योंकि सई भवानी की उम्मीदों पर खरा नहीं ऊतर पाएगी।

सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Episode) की कहानी में आगे आपको देखने को मिलेगा कि, शादी के बाद सई इंटर्नशिप करने के लिए हॉस्पिटल जाएगी। इंटर्नशिप के पहले ही दिन सई को एक बच्चे की डिलीवरी करवानी पड़ जाएगी। जिसकी वजह से उसके पास काफी ज्यादा काम हो जाएगा और वो वक्त पर घर नहीं पहुंच पाएगी।

 

और पढ़िएAnupama Upcoming Twist: वनराज बनाएगा शादी तोड़ने की प्लानिंग, क्या अनुज-अनुपमा हो पाएंगे एक?

 

 

वहीं घर में आई औरतें भवानी की खूब बेइज्जती करेंगी। औरतों की बातें सुनकर भवानी अंदर ही अंदर आग बबुला हो रही होगी। औरतों के जाने के बाद विराट और सई घर पहुंचेगे। जिसके बाद भवानी दोनों की जमकर क्लास लगाएगी। हालांकि विराट सई को बचाने के लिए भवानी से झूठ बोल देगा। लेकिन सई उसके झूठ में उसका साथ नहीं देगी और सबके सामने विराट का भांडा फोड़ देगी।

 

भवानी सच सामने आते ही विराट की क्लास लगानी शुरू कर देगी। भवानी इतने गुस्से में होगी कि वो विराट को चांटा जड़ देगी। इस दौरान भवानी विराट को जमकर खरीखोटी भी सुनाएगी। इसी के साथ सई कहेगी कि वो अपनी शादी को बचाने के लिए कोई भी ऐसा काम नहीं करेगी, जिसकी वजह से उसका करियर दाव पर लगे। विराट भी सई की हां में हां मिलाएगा।

 

विराट भवानी से पूछेगा कि बहुओं की तरह घर के लड़कों से भी जॉब छोड़ने के लिए क्यों नहीं पूछा जाता। विराट के इस बर्ताव को देखकर भवानी का पारा चढ़ जाएगा। मोहित और सम्राट दोनों ही विराट के सपोर्ट में उतर आएंगे। मोहित और सम्राट का कहना होगा कि उनकी पत्नियां भी नौकरी करना चाहती है। ऐसे में ये देखना बेहद दिलचस्प होगा कि क्या भवानी अपने परिवार के आगे झुकेगी या नहीं।

 

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

 

 

   Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version