TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: विराट और सई के सामने भवानी ने रखी नई शर्त, क्या कहानी में आएगा नया मोड़?

मुंबई। स्टार प्लस के मोस्ट पॉपुलर सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai kisi Ke Pyaar Meiin) की कहानी में हर दिन कोई ना कोई नया ट्विस्ट देखने को मिलता रहता है। हालांकि अब इस सीरियल की कहानी में विराट और सई हमेशा के लिए एक होने वाले हैं। हालांकि सुहागन बनने के […]

मुंबई। स्टार प्लस के मोस्ट पॉपुलर सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai kisi Ke Pyaar Meiin) की कहानी में हर दिन कोई ना कोई नया ट्विस्ट देखने को मिलता रहता है। हालांकि अब इस सीरियल की कहानी में विराट और सई हमेशा के लिए एक होने वाले हैं। हालांकि सुहागन बनने के बाद सई की बर्बादी शुरू होने वाली है। नील भट्ट (Neil Bhatt), ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) और आयशा सिंह (Ayesha Singh) स्टारर सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Latest Episode) की कहानी में अब तक आपको देखने को मिला कि, शिवानी और राजीव की संगीत की रस्म में सई और विराट एक-दूसरे के काफी करीब आ जाते हैं। हालांकि इस दौरान सई और विराट एक साथ डांस कर रहे होते हैं। वहीं पूरा चौहान परिवार भी शिवानी और राजीव की खुशियों में शामिल होता है। लेकिन अब इनकी शादी में एक नया हंगामा मचने वाला है।   सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Episode) की कहानी में आगे आपको देखने को मिलेगा कि, शिवानी और राजीव की शादी में से सई गायब हो जाएगी। सई को शादी में ना देखकर विराट की हालत खराब हो जाएगी। हालांकि सई सीधा शिवानी की शादी के मंडप में जा पहुंचेगी। वहां पहुंचते ही सई सबके सामने विराट को 'आई लव यू' बोल देगी। https://www.instagram.com/tv/Cc4n4g7qVjn/?utm_source=ig_web_copy_link सई को आई लव यू बोलते देखकर भवानी को गुस्सा आ जाएगा। वहीं पाखी भी भवानी के कान भरने शुरू कर देगी। गुस्से में भवानी सई और विराट की शादी रोक देगी। हालांकि गुस्सा ठंडा होने के बाद भवानी शादी करने के लिए एक शर्त रखेगी। वो कहेगी कि अगर सई चौहान परिवार की बहू बनना चाहती है तो उसे अपना करियर छोड़ना पड़ेगा। https://www.instagram.com/tv/Cc4n9s5FuDM/?utm_source=ig_web_copy_link ऐसे में सई मंडप में विराट के साथ सातवां फेरा पूरा करने से इनकार कर देगी। सई शादी का मंडप छोड़कर जाने की कोशिश करेगी। हालांकि विराट उसे ऐसा करने नही दोगा और जबरदस्ती सई के साथ शादी कर लेगा। विराट जज्बात में आकर कहेगा कि सई कल से ही अपनी डॉक्टरी छोड़ देगी। विराट की बात सुनने के बाद सई का दिल टूट जाएगा। लेकिन इसके बाद भी परिवार के सामने सई, भवानी और विराट से कुछ भी नहीं कह पाएगी।   शादी के बाद विराट, सई से वादा करेगा कि वो उसे डॉक्टर बनाकर ही छोड़ेगा। ये काम करने के लिए विराट भवानी को मनाएगा। ऐसे में देखने वाली बात ये होगी कि भवानी को मनाने में विराट को और कितने पापड़ बेलने पडे़ंगे।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.