TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सवी की टूटी हड्डी पसली! डॉक्टर बन घाव पर मरहम लगाएगा ईशान

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert 23 November: टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ की कहानी इन दिनों बेहद मजेदार चल रही है। शो में सवी और ईशान की लव स्टोरी में भी एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं। यही वजह है कि इस सीरियल को लोगों का जबरदस्त प्यार […]

Image Credit : Google
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert 23 November: टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ की कहानी इन दिनों बेहद मजेदार चल रही है। शो में सवी और ईशान की लव स्टोरी में भी एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं। यही वजह है कि इस सीरियल को लोगों का जबरदस्त प्यार और स्पोर्ट मिल रहा है। इस शो की रेटिंग भी इस समय सातवें आसमान पर है।

अब तक आपने देखा… (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert)

सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ की कहानी में अब तक अपने देखा कि, कॉलेज के सभी बच्चे होने वाले कॉम्पटीशन में हिस्सा लेते हैं। सवी सारा को रंगे हाथ पकड़ लेती है और सारी बात ईशान को बताती है। ईशान सच जानने की कोशिश करता है। तभी सवी ईशान की बाहों में गिर जाती है। धुर्वा सवी और ईशान का वीडियो बनाकर वायरल कर करती है। सुरेखा फैसला करती है कि वो सवी और ईशान को दूर करके रेहगी। सवी को सबक सीखने के लिए सुरेखा आधी रात में कॉलेज पहुंच जाती है। यह भी पढ़ें : सपना चौधरी ने अपने डांस से ‘लूट लिया हरयाणा’, वीडियो देख छूट जाएंगे पसीने

सुरेखा ने बिगाड़ा सवी का खेल

सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, सुरेखा सवी का खेल बिगाड़ने की पूरी कोशिश करेगी। सुरेखा रात में सवी की पेंटिंग बर्बाद कर देगी। सवी की वजह से ईशान का नाम खराब होगा। इसी बीच सवी ईशान को सबूत दिखाएगी कि उसकी पेंटिंग के साथ क्या हुआ है जिसके बाद सवी दूसरे कॉमेपटिशन में हिस्सा लेगी।

ईशान ने लगाया सवी के घाव पर मरहम

यहां पर दौड़ लगाते समय सवी गिर जाएगी। सवी के गिरते ही ईशान का दिमाग खराब हो जाएगा। ईशान बिना देर किए सवी के घाव पर मरहम लाएगा। ईशान का ये अंदाज देखकर सवी का दिल भी पिघल जाएगा। ईशान बड़े ही रोमांटिक तरीके से सवी के हाथ लगाएगा। कॉलेज के लोग ये देखकर चौंक जाएंगे। धुर्वा सारी बात सुरेखा के कानों तक पहुंचा देगी। ऐसे में सुरेखा रीवा को वापस लाने का फैसला करेगी।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.