Saturday, October 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler, 15 September: सामने आएगा विराट-पाखी की शादी का सच, फिर होगा गोलीकांड!

- Advertisement -

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler, 15 September: छोटे पर्दे का पॉपुलर शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) इन दिनों जबरदस्त टीआरपी बटोर रहा है। शो में नए-नए ट्विस्ट और टर्न्स फैंस का अटैंशन ग्रैब कर रहे हैं, साथ ही आयशा सिंह और एक्टर नील भट्ट की केमेस्ट्री फैंस को काफी पसंद आ रही है। बीते एपिसोड में देखने को मिला था कि विराट, सवि के बारे में सई से सवाल करता है, साथ ही उससे उसके पिता का भी नाम पूछता है। हालांकि सई उसे कुछ भी बताने से इनकार कर देती है। वहीं आने वाले एपिसोड में विराट और पाखी की शादी के राज से पर्दा उठने जा रहा है।

यहाँ पढ़िए उर्फी जावेद ने की बोल्डनेस की हद पार, फैंस ने जमकर लगाई लताड़

पाखी-विराट की शादी की असली वजह आएगी सामने

बताते चलें कि सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ विराट और पाखी की शादी की वजह कुछ और नहीं बल्कि विनायक बना था, क्योंकि विनायक को गोद लेने के लिए दोनों का शादी-शुदा होना जरूरी था। ये बात सुनकर विराट पहले तो विनायक को गोद लेने से मना कर देता है लेकिन बाद में वो पाखी के साथ सात फेरे लेने के लिए तैयार हो जाता है। हालांकि, शादी के बाद भी विराट, पाखी से कहता है कि दोनों हमेशा केवल दोस्त की तरह ही रहेंगे।

यहाँ पढ़िए परितोष को झन्नाटेदार थप्पड़ जड़ेगी अनुपमा, किंजल करेगी अफेयर

हरिणी उठाएगी सवाल

विराट और पाखी की शादी की असली वजह जान हरिणी के मन में सवाल खड़े होने लग जाते हैं। हरिणी पूछती है कि अगर विराट मामा, मामी सई से इतना ही प्यार करते थे तो उन्होंने पाखी मामी से शादी क्यों कर ली। ये सुनते ही भवानी काकू गुस्से में आकर चीख पड़ती हैं और कहती हैं,’सई का नाम इस घर में कोई नहीं लेता है, ऐसे में वह भी न ले।’

विराट को लगेगी गोली!

आने वाले एपिसोड में ये भी देखने को मिलेगा कि गुलाब राव अपने आदमियों के जरिए सवि को किडनैप कर लेगा। हालांकि, सवि की चालाकी से सई और विराट को गुलाब राव के लोकेशन का पता चल जाएगा। दरअसल, सवि चालाकी से अपनी मां को फोन मिला देगी और फोन का लोकेशन भी ऑन कर देगी। जिससे गुलाब राव का पता चल जाएगा। इसके बाद विराट और सई वहां पहुंचकर सवि को बचाने की कोशिश करेंगे। इस लड़ाई-झड़प के बीच गुलाब राव के गुंडे गोली फायर कर देंगी, माना जा रहा है कि ये गोली विराट को लगेगी।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss