---विज्ञापन---

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सई बताएगी वीनू को सच, पाखी की उजड़ेगी दुनिया!

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: आयशा सिंह और नील भट्ट स्टारर शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ अपने लेटेस्ट ट्विस्ट एंड टर्न्स की वजह से दर्शकों के दिल पर राज कर रहा है। पूरी कहानी विनायक के इर्द-गिर्द घूम रही है। अबतक आपने देखा कि कोर्ट में जज के जरिए विनायक को चेंबर […]

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सई बताएगी वीनू को सच, पाखी की उजड़ेगी दुनिया!
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सई बताएगी वीनू को सच, पाखी की उजड़ेगी दुनिया!

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: आयशा सिंह और नील भट्ट स्टारर शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ अपने लेटेस्ट ट्विस्ट एंड टर्न्स की वजह से दर्शकों के दिल पर राज कर रहा है। पूरी कहानी विनायक के इर्द-गिर्द घूम रही है। अबतक आपने देखा कि कोर्ट में जज के जरिए विनायक को चेंबर में बुलाए जाने से सई दंग रह जाती है। साथ ही वो इसका विरोध करती हुई अपना केस वापस ले लेती है। बीते एपिसोड में ये भी देखने को मिला कि विराट को प्रमोशन के साथ मुंबई का ट्रांसफर मिलता है। इससे पाखी की खुशी का ठिकाना नहीं रहता लेकिन विराट के पैरों तले की जमीन खिसक जाती है। वहीं सई, चव्हाण हाउस में चोरों की तरह एंट्री लेकर भी विनायक को कुछ नहीं बता पाती है।

विनायक को मुंबई ले जाने की तैयारियां तेज (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler) 

‘गुम है किसी के प्यार में’ के अपकमिंग एपिसोड (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler) में देखने को मिलेगा कि पत्रलेखा, विनायक को समझाती हुई कहेगी कि उसे मम्मी-पापा के साथ मुंबई जाना है, लेकिन विनायक घरवालों से दूर जाने से इनकार कर देता है। विराट भी विनायक की बात से सहमित जाहिर करता है। हालांकि जैसे ही विनायक वहां से जाता है पाखी, विराट पर बिफर जाती है। वो कहती है कि वो हमेशा इस डर में जिंदा नहीं रह सकती कि कब सई आ जाए और उसके बेटे को उससे दूर ले जाए।

और पढ़िए –Bigg Boss 16: बेघर होते ही इस शख्स से मिलीं निमृत कौर, देखें वीडियो

भवानी काकू, विनायक के दूर जाने से नाखुश

‘गुम है किसी के प्यार में’ के आने वाले एपिसोड (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Twist) में दिखेगा कि भवानी काकू, विनायक के दूर जाने की बात से बिल्कुल नाखुश होंगी। इतना ही नहीं वो सूटकेस से विनायक का सारा सामान भी निकाल देंगी। भवानी काकू कहेंगी कि वो नहीं चाहती कि उनका पोता उनसे दूर जाए। इसपर निनाद और अश्विनी, काकू को समझाने की कोशिश करते हैं लेकिन वो अपनी जिद पर अड़ी रहती हैं। ये देख सोनाली कहती है कि ऐसा पहली दफा हो रहा है जब आप और सई एक साथ खड़े नजर आ रहे हो, क्योंकि दोनों विनायक को यहां से दूर नहीं भेजना चाहतीं।

और पढ़िए –Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: मंदिर में सई-पाखी का आमना-सामना, भवानी काकू ने बदला रंग

विनायक को सच बता देगी सई!

आयशा सिंह स्टारर इस शो के अपकमिंग एपिसोड में ड्रामे का डोज बढ़ने जा रहा है। ‘गुम है किसी के प्यार में’ देखने को मिलेगा कि सई, टीचर बनकर विनायक और सवि की क्लास में एंट्री लेगी। इस दौरान वो बच्चों को मदर्स डे का महत्व बताती नजर आएगी। इसके बाद वो विनायक को छत पर ले जाएगी और उसे उसकी बचपन की फोटो दिखाएगी। हालांकि तभी विराट और पत्रलेखा भी छत पर पहुंच जाएंगे।

अभी पढ़ें – टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें

First published on: Feb 08, 2023 02:58 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.