Tuesday, November 29, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विराट-पाखी का लेटेस्ट वीडियो देख भड़के फैंस, कमेंट कर लगा दी क्लास

'गुम है किसी के प्यार में' के विराट और पाखी यानी नील भट्ट (Neil Bhatt) और ऐश्वर्या शर्मा ने एक वीडियो बनाया है। जिसे देख सई के फैंस भड़क उठे हैं।

- Advertisement -

Aishwarya Sharma Neil Bhatt Video: नील भट्ट (Neil Bhatt) और ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) स्टारर टेलीविजन सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) भले ही BARC की टीआरपी लिस्ट में नंबर 2 पर बना हुआ है। लेकिन शो का करंट ट्रैक फैंस को कुछ खास पसंद नहीं आ रहा है। दरअसल, शो में पाखी और विराट की नजदीकियां बढ़ रही हैं और यही बात आयशा सिंह यानी सई के फैंस को बिल्कुल रास नहीं आ रही है। वहीं अब पाखी और विराट का एक वीडियो इंटरनेट जगत पर खूब वायरल हो रहा है, जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स ने दोनों को आड़े हाथ ले लिया है।

Aishwarya Sharma Neil Bhatt ने बनाया वीडियो

ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट ने सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ के सेट पर फिल्म ‘अनीता’ का एक पॉपुलर डायलॉग रीक्रिएट किया है। दोनों सितारे एक साथ मनोज कुमार और साधना के डायलॉग ‘हाउ मच पागल…वेरी वेरी मच पागल’ को अपने अंदाज में संजोते नजर आ रहे हैं। इस क्लिप को कुछ समय पहले ही ऐश्वर्या शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। हालांकि, वीडियो को देख यूजर्स खुश होने के बजाए गुस्से में आ गए हैं और दोनों की क्लास लगाने लगे हैं।

यहाँ पढ़िए Ekta Kapoor Post: बालाजी टेलीफिल्म्स के पूर्व COO जुल्फिकार खान लापता, एकता कपूर ने सरकार से लगाई मदद की गुहार

पोस्ट देख भड़के सई के फैंस

ऐश्वर्या शर्मा ने वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है,’पागल-पागल।’ वीडियो सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और अबतक इसे 85 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं इसपर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा है,’सही में पागल हो तुम दोनों।’ दूसरे ने लिखा,’अरे, अरे ये क्या हो रहा है।’ वहीं एक अन्य लिखते हैं,’शो में भी दोनों पागल ही लगते हैं।’ ऐसे ही कई सारे और यूजर्स भी दोनों स्टार्स का मजाक उड़ाते नजर आए हैं।

यहाँ पढ़िए Akanksha Puri: मीका सिंह और आकांक्षा पुरी नहीं करेंगे शादी! एक्ट्रेस ने कहा- ‘हम अब भी सिर्फ…

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin का अपकमिंग ट्विस्ट

सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ के आने वाले एपिसोड की बात करें तो इसमें जबरदस्त ड्रामा देखने को मिलने वाला है। शो में आए लीप के बाद सई और विराट की दूरियां और ज्यादा बढ़ती जा रही हैं। अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि सई अपनी बेटी सवि को उसके असली पिता का नाम बता देगी। इसके बाद शो में हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिलेगा। साथ ही ये ड्रामा किस ओर जाएगा ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts