Saturday, October 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Meiin Spoiler, 20 September: सई को जिंदा देख कांप उठेगी पाखी, विराट करेगा हाई-वोल्टेज ड्रामा

- Advertisement -

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Meiin Spoiler, 20 September: सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Meiin) की कहानी दर्शकों को काफी लुभा रही है। शो में अबतक आपने देखा कि सवि को गुंडों के चंगुल से बचाने के चक्कर में विराट को गोली लग जाती है। हालांकि, सई उसका इलाज कर उसे बचा लेती है। वहीं विराट को गोली लगने की बात सुनते ही उसकी पत्नी पत्रलेखा नागपुर से चली आती है। वहीं घर आकर पत्रलेखा को पता चलता है कि विराट का इलाज करने वाला शख्स कोई और नहीं बल्कि सई है।

यहाँ पढ़िए गोवा में करीब आए तेजस्वी प्रकाश-करण कुंद्रा, वायरल वीडियो में दिखी केमेस्ट्री

सई को जिंदा देख कांप उठेगी पाखी

वहीं विराट के बाद पाखी को भी ये सच पता चल गया है कि सई अभी जिंदा है। सई को अपनी आंखों के सामने खड़ा देख पाखी यकीन नहीं कर पाती कि वो अबतक जिंदा है। वहीं, सई को देखकर पाखी का दिमाग दौड़ने लगता है और वो सोच में पड़ जाती है कि कहीं विराट वापस से सई के पास ना चला जाए। हालांकि, अपकमिंग एपिसोड (Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Meiin Upcoming Spoiler) में ये देखने को मिलेगा कि सई, पाखी को साफ कर देगी कि वो विराट की जिंदगी में अब कभी वापस नहीं लौटेगी।

जगताप-सई के रिश्ते पर सवाल उठाएगा विराट 

आने वाले एपिसोड में भी बेहतरीन ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिलने वाले हैं। बिना खाए-पिए विराट की देखभाल में जुटी सई अचानक चक्कर खाकर गिरने ही वाली होगी कि जगताप उसे बचा लेगा। जब विराट की आंखें खुलेंगी तो सई, जगताप के हाथों में नजर आएगी। ये देखते ही विराट अपना आपा खो देगा और उसके पुराने जख्म ताजा हो जाएंगे। बताते चलें कि जगताप, सई के बाबा और उसके भाई सम्राट का हत्यारा है। विराट को ऐसा लगेगा मानो सई और जगताप के बीच कोई रिश्ता है। इसके बाद गुस्से में आकर विराट, सई और जगताप के रिश्ते पर सवाल खड़े करेगा लेकिन सई जवाब देने से इनकार करती नजर आएगी।

यहाँ पढ़िए ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ को अलविदा कर ‘बिग बॉस 16’ का हिस्सा बनेंगी करिश्मा सावंत? जानें सच

नागपुर रवाना होगा विराट

अपकमिंग एपिसोड (Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Meiin Upcoming Twist) में देखने को मिलेगा कि विराट, सई से नाराज होकर नागपुर चला जाएगा और वो सई से साफ कर देगा कि उसका ख्याल रखने की कोई जरूरत नहीं है। इतना ही नहीं सई को जलाने के लिए विराट, पाखी का हाथ थामकर नागपुर के लिए रवाना होता नजर आएगा।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss