TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Gauahar Khan Spotted: गौहर खान प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट के बाद पहली बार हुईं स्पॉट, देखें वीडियो

Gauahar Khan Spotted: गौहर खान (Gauahar Khan) आज के समय में किसी पहचान की मुहताज नहीं हैं। गौहर टेलीविजन की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। साथ ही उन्होंने कॉन्ट्रोवर्सियल शो ‘बिग बॉस 7’ का खिताब भी अपने नाम किया था। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की, जिसके बाद से ही वो सुर्खियों में […]

Gauahar Khan Spotted: गौहर खान प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट के बाद पहली बार हुईं स्पॉट, देखें वीडियो
Gauahar Khan Spotted: गौहर खान (Gauahar Khan) आज के समय में किसी पहचान की मुहताज नहीं हैं। गौहर टेलीविजन की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। साथ ही उन्होंने कॉन्ट्रोवर्सियल शो 'बिग बॉस 7' का खिताब भी अपने नाम किया था। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की, जिसके बाद से ही वो सुर्खियों में बनी हुई हैं। वहीं इस अनाउंसमेंट के बाद गौहर पहली बार स्पॉट की गई हैं। एक्ट्रेस का वीडियो फैंस का अटैंशन ग्रैब कर रहा है।

गौहर खान हुईं स्पॉट (Gauahar Khan Spotted)

गौहर खान के स्पॉटेड (Gauahar Khan Spotted) वीडियो को विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस क्लिप में एक्ट्रेस को ग्रीन शाही गाउन में सीढ़ियां चढ़ते देखा जा रहा है। सीढ़ियां चढ़ते हुए एक्ट्रेस सहारा लेती नजर आ रही हैं। इसके बाद गौहर, पैपराजी के कैमरों के लिए पोज भी देती देखी गई हैं। ग्रीन गाउन के साथ गौहर ने सिल्वर डायमंड जूलरी चुनी थी। साथ ही बालों की पोनी बना, न्यूड मेकअप में इवेंट का हिस्सा बनने पहुंची थीं।

फिल्मफेयर ओटीटी अवॉर्ड का हिस्सा बनीं Gauahar

बताते चलें कि गौहर खान ने ये लुक फिल्मफेयर ओटीटी अवॉर्ड के लिए कैरी किया था। वहीं एक्ट्रेस की क्लिप सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है,'माशाअल्लाह।' दूसरे ने लिखा है,'मुबारक हो मैम...कुछ लोगों को केयर की बेहद जरूरत होती है।' वहीं बाकी फैंस भी गौहर को बधाई देते हुए रेड हार्ट वाला इमोजी ड्रॉप करते नजर आए हैं।

Gauahar Khan जल्द बनेंगी मां

गौरतलब है कि गौहर खान ने 20 दिसंबर 2022 को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक एनिमेशन वीडियो के जरिए अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी। पिक्सी डस्ट डिजाइन के जरिए बनाए गए कैरिकेचर वीडियो में गौहर खान ने खुलासा किया था कि प्यार में पागल कपल जल्द ही अपनी लाइफ में फर्स्ट टाइम पैरेंट्स बनने जा रहा है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा,'बिस्मिल्लाह हिर रहमान निर रहीम। आप सभी के प्यार और दुआओं की जरूरत है। माशाअल्लाह!'

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.