आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी पर फराह खान ने ‘चिंटू जी’ को किया याद, नीतू कपूर ने दिया ऐसा रिएक्शन

- Advertisement -

Dance Deewane Juniors Promo: बॉलीवुड के क्यूट कपल्स में से एक आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) जल्द ही मम्मी-पापा बनने वाले हैं। ये खुशखबरी खुद आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर कर दी थी। आलिया के इस फोटो को शेयर करते ही फैंस का एक्साइटमेंट लेवल सांतवें आसमान पर चला गया। वहीं कई लोगों ने इस कपल को बधाईयां भी दी। लेकिन इसी बीच खास बात तो ये है कि आलिया और रणबीर के होने वाले बच्चे का जिक्र ‘डांस दीवाने जूनियर’ के मंच पर भी अक्सर होता रहता है। शो के होस्ट करण कुंद्रा (Karan Kundrra) अक्सर नीतू कपूर को बधाइयां देते नजर आते हैं। हालांकि इसी बीच वायरल हो रहे एक एपिसोड के प्रोमो में देखने को मिल रहा है कि, बातचीत के दौरान फराह खान कह रही है कि ऋषि कपूर आने वाले हैं। इस बात को सुनते ही नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने जो रिएक्शन दिया, वो देखने लायक था।

कलर्स टीवी (Colors Tv) के वायरल हो रहे इस प्रोमो वीडियो में देखा जा सकता है कि करण कुंद्रा ने नीतू कपूर (Neetu Kapoor) को दादी बनने की बधाइयां देते हुए कहा, “नीतू जी आप दादी बनने वाली हैं। ऐसे में हम सबकी और से आपको ढेर सारी बधाइयां।” करण कुंद्रा की इस बात का जवाब देते हुए नीतू कपूर ने कहा, “शुक्रिया, शुक्रिया। मुझे लगता है कि इससे अच्छी खुशखबरी मेरे लिए और कुछ नहीं हो सकती है।” अभी नीतू कपूर और करण कुंद्रा के बीच बात चल ही रही थी कि फराह खान ने भी अपना रिएक्शन देते हुए कहा, “मुझे लगता है कि ऋषि कपूर जी आ रहे हैं।”

 

और पढ़िए –  Mahhi Vij: माही विज के कुक ने दी उन्हें जान से मारने की धमकी, डर से एक्ट्रेस का हुआ बुरा हाल

 

 

 

 

और पढ़िएअवॉर्ड फंक्शन के दौरान राखी ने अपने बॉयफ्रेंड को किया लिप किस, ऐसा था आदिल का रिएक्शन

 

फराह खान की बात पर नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने भी छूटते ही जवाब दिया। उन्होंने कहा, “हां सच में।” इसके बाद फराह खान जज मर्जी पेस्तोनजी पर तंज कसते हुए कहती हैं कि, “तुझे लगा था कि तू नोरा के साथ बैठेगा। लेकिन तू एक होने वाली दादी और एक होने वाली नानी के बीच बैठा है।” जानकारी के लिए आपको बता दें कि दादी बनने की खबर के सामने आते ही नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रणबीर और आलिया की एक तस्वीर शेयर की और उन्हें ढेर सारा आशिर्वाद दिया।

इसके अलावा अगर आलिया और रणबीर के वर्कफ्रंट की बात करें तो ये दोनों जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में एक साथ लीड रोल निभाते नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पहली बार साथ काम करते नजर आएंगे। वहीं आपको बता दें कि इस फिल्म में रणबीर-आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और साउथ के सुपररस्टार नागार्जुन भी हैं।

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

 

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version