--- विज्ञापन ---

Latest Posts

फैंस ने मांगी करण कुंद्रा के मौत की दुआ, सोशल मीडिया पर तेजस्वी प्रकाश ने दिया ऐसा रिएक्शन

- Advertisement -

Tejaswi Prakash Reaction On Fans: एकता कपूर (Ekta Kapoor) के मोस्ट पॉपुलर सुपरनैचुरल शो नागिन 6 (Naagin 6) में अपनी अदाकारी के जलवे बिखेरने वाली एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejaswi Prakash) अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से अक्सर चर्चाओं में रहती हैं। तेजस्वी प्रकाश को अक्सर अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के साथ टाइम स्पैंड करते देखा जाता है। इसके अलावा तेजस्वी प्रकाश अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा (Karan Kundrra) को लेकर काफी पोजेसिव भी रहती हैं। हाल तो ये हो चुका है कि तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) उन लोगों से भी पंगा लेने पर आ गई हैं, जो कि करण कुंद्रा के खिलाफ जाते हैं। हाल ही में तेजस्वी ने एक ट्वीट शेयर किया है, जिसको देखने के बाद ये कहा जा सकता है कि उन्होंने करण को ट्रोल करने वालों की क्लास लगा दी है।

दरअसल हुआ कुछ यूं था कि कुछ लोग करण कुंद्रा के मरने की दुआ कर रहे थे। उन लोगों का ये कहना था कि करण के मर जाने के बाद तेजस्वी सुकून से अपनी जिंदगी जी पाएंगी। वहीं आगे उन्होंने कहा था कि तेजस्वी प्रकाश को भी शहनाज गिल की तरह अपने करियर पर फोकस करना चाहिए। लेकिन खास बात तो ये है कि ये लोग खुद को तेजस्वी प्रकाश का फैन बताते हैं। इतना ही नहीं एक यूजर ने तो करण कुंद्रा के खिलाफ काफी बुरी बातें कह दीं।

 

और पढ़िएAnupama: निधि शाह से हुई सबसे बड़ी गलती, शो छोड़ने की बात पर एक्ट्रेस ने दिया बयान

 

 

इन लोगों को जवाब देते हुए करण कुंद्रा ने ट्विटर पर लिखा था कि, ‘फैन बनने के लिए लोग अपना स्तर गिरा रहे हैं। लोग फोटोज एडिट कर रहे हैं। गालियां दे रहे हैं। ऐसा करके ये लोग अपनी बेइज्जती खुद करवा रहे हैं। तेजस्वी प्रकाश तुमको अपने ऐसे फैंस पर नाज होगा।’ करण कुंद्रा के इस ट्वीट को देखने के बाद तेजस्वी प्रकाश भी इस मुद्दे पर बात करने से खुद को नहीं रोक पाईं।

 

और पढ़िए Anupama Upcoming Twist: अनुज-अनुपमा पर चढ़ेगा फिल्मों का खुमार, क्या किंजल के बेबी शॉवर में मचेगा बवाल?

अपने फैंस की ये हरकतें देखने के बाद तेजस्वी प्रकाश बुरी तरह से भड़क गईं। जिसके बाद उन्होंने करण कुंद्रा की पोस्ट पर कमेंट करते हुए अपने फैंस को खूब जलील किया। तेजस्वी प्रकाश ने लिखा कि, ‘मुझे किसी पर गर्व नहीं है। मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि ये मेरे फैंस हैं। लोग करण कुंद्रा के बारे में बकवास बातें कर रहे हैं।’

अपनी बात जारी रखते हुए तेजस्वी प्रकाश ने आगे लिखा, ‘मैं उस इंसान के साथ हूं जो मुझे समझता है। लोगों को ये बात समझना चाहिए। किसी के खिलाफ ऐसे शब्दों का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए।’ तेजस्वी प्रकाश को फैंस पर गुस्सा करता देख करण कुंद्रा उनको बाद में समझाते नजर आए। हालांकि तेजस्वी ने अपने पर नाराजगी जाहिर करते हुए उनकी जमकर क्लास लगाई।

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

 

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss