Friday, December 9, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Siddhant Suryavanshi: मशहूर टीवी एक्टर सिद्धांत सूर्यवंशी की 46 साल की उम्र में मौत, जिम में वर्कआउट के दौरान पड़ा दिल का दौरा

Siddhant Suryavanshi: टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर सिद्धांत सूर्यवंशी का हार्ट अटैक से निधन हो गया है। सिद्धांत 46 साल के थे।

- Advertisement -

Siddhant Suryavanshi: टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर सिद्धांत सूर्यवंशी का हार्ट अटैक से निधन हो गया है। सिद्धांत 46 साल के थे। खबरों के मुताबिक जिम में वर्कआउट के दौरान एक्टर को दिल का दौरा पड़ने से निधन हुआ।

और पढ़िएBigg Boss 16 Promo: शिव ठाकरे ने रची थी अर्चना गौतम को निकालने की साजिश? सलमान खान ने किया पर्दाफाश

इस खबर के बाद फैंस दुखी 

सिद्धांत सूर्यवंशी (Siddhant Suryavanshi) का अचानक दुनिया से चले जाना फैंस के लिए बेहद ही दुखद खबर है। फैंस इस खबर के बाद सदमे हैं। काम की बात करें तो सिद्धांत इन दिनों वह ‘दंगल चैनल’ पर शो ‘कंट्रोल रूम’ में नजर आ रहे थे। इससे पहले एक्टर ने कई हिट शोज में काम किया था। सिद्धांत ‘कुसुम’, ‘रिश्तों में कट्टी बट्टी’, ‘ममता’, ‘जिद्दी दिल जैसे कई शो में काम कर चुके थे। इसके अलावा सिद्धांत ‘सूफियाना इश्क मेरा’ जैसे शो का भी हिस्सा रह चुके हैं।

सिद्धांत के दो बच्चे हैं

एक्टर के परिवार में उनकी पत्नी अलीशा राउत और उनके दो बच्चे हैं। उन्होंने दो बार शादी की थी, पहली पत्नी से तलाक के बाद सिद्धांत ने सुपर मॉडल अलीशा से शादी कर ली थी। हाल में एक्टर ने अपना नाम आनंद वीर सूर्यवंशी (Anand Vir Surryavanshi) से बदलकर सिद्धांत सूर्यवंशी कर लिया था। एक्टर के निधन से टीवी इंडस्ट्री में मातम पसरा हुआ है।

और पढ़िएBB16 Latest Promo: किचन में फिर पकी लड़ाई की खिचड़ी, देखें प्रियंका चौधरी-टीना दत्ता की ‘कैट फाइट’

हाल ही में राजू श्रीवास्तव का हुआ था निधन

बीते दिनों टीवी सुपरहिट शो ‘भाबी जी घर पर हैं’ (Bhabhiji Ghar Par Hai) फेम ‘मलखान’ उर्फ अभिनेता दीपेश भान का भी हार्ट अटैक से निधन हो गया था। इसके अलावा मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव भी जिम में वर्कआउट के दौरान हार्ट अटैक के चलते असमय दुनिया को अलविदा कह गए थे।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts