Saturday, December 3, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

भारती सिंह को लेकर शेयर की गई फेक न्यूज, वीडियो शेयर कर कॉमेडियन ने लगाई फटकार

- Advertisement -

Bharti Singh fake News: टीवी पर अपनी पंच लाइन से सबको हंसाने वाली कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। इसी के साथ आपको बता दें कि भारती सिंह (Bharti Singh) का कुछ दिनों पहले जन्मदिन था और इस खास मौके पर उन्हें पति हर्ष लिम्बाचिया (Harsh Limbachiyaa) ने डायमंड के ईयररिंग्स भी गिफ्ट किए थे। लेकिन हाल ही में अब भारती सिंह एक झूठी खबर को लेकर भी चर्चा में आ गई थी, जिसकी वजह से कई लोगों तक कॉमेडियन के बारे में गलत खबर चली गई। दरअसल ऐसा बताया जा रहा था कि भारती की तबीयत काफी खराब हो गई है, इसी के साथ बताया गया था कि कॉमेडियन अब चल फिर भी नहीं पा रही हैं। इस खबर पर भारती सिंह ने नाराजगी जाहिर की और इसे पूरी तरह से झूठ बताया। इस सिलसिले पर बात करते हुए भारती ने एक वीडियो भी शेयर किया, जिसमें उन्होंने बताया कि वो पूरी तरह से ठीक हैं और ये सारी खबरे जो फैल रही हैं, झूठ है।

 

और पढ़िए – क्या शुरू नहीं हो पाएगा सलमान खान का ‘बिग बॉस 16’?, वजह जान आप हो जाएंगे हैरान

 

भारती सिंह (Bharti Singh) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, साथ ही फैंस इसपर कमेंट भी कर रहे हैं। भारती को इस वीडियो में झूठी खबर फैलाने वालों को जमकर फटकार लगाते देखा जा सकता है। इसी के साथ भारती ने लोगों को दूसरे मुद्दों पर भी ध्यान देने की सलाह दी है। भारती सिंह ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें उन्होंने कहा कि, “हेलो दोस्तों, मैं बिल्कुल ठीक हूं। कुछ मीडिया हाउस में यह खबर चलाई गई कि मेरी तबीयत खराब है। मैं बेड पर हूं और चल फिर नहीं पा रही हूं। लेकिन ऐसा कुछ नहीं है। जिसने भी यह न्यूज डाली है, मैं उन्हें बताना चाहती हूं कि बहुत से ऐसे लोग हैं जो परेशान हैं। लोगों के घर पानी में डूब रहे हैं। कोविड फैल रहा है। आप उन चीजों पर खबरें दिखाइये।”

 

और पढ़िए – मीका सिंह का इस हसीना पर आया दिल!, जल्द करेंगे शादी?

 

भारती सिंह (Bharti Singh) ने मीडिया को भी जमकर फटकार लगाते हुए आगे कहा कि, “मैं जिस वीडियो में झूले से गिरी थी, वह फनी वीडियो था। उसको दिखाकर और प्रेग्नेंसी की फोटो दिखाकर ऐसा बताना ठीक नहीं है। फेक न्यूज बिल्कुल मत दिखाइये। मुझे मालूम है कि मुझे चाहने वाले लोग बहुत हैं, लेकिन आप ऐसा मत कीजिए।” ऐसे में भारती की इस वीडियो को देखने के बाद फैंस भी राहत की सांस लेते दिखाई दे रहे हैं।

एक यूजर ने भारती सिंह के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, “शुक्र है कि आप सुरक्षित हैं। खासतौर पर आपका बेबी सुरक्षित है। मुझे चिंता हो गई थी और यह पोस्ट करने के लिए भी आपका शुक्रिया। आपको हमारा ढेर सारा प्यार।” तो वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “लगता है आप मीडिया को कुछ ज्यादा ही पसंद हो।”

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

 

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts