Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Erica Fernandes ने मचाई ‘आफत’, यूजर बोला- अनन्या पांडे से भी बेहतर

Erica Fernandes Dance Video: साउथ से हिंदी टेलीविजन इंडस्ट्री में एंट्री लेने वालीं एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। एक्ट्रेस को एक के बाद एक हसीन पोस्ट्स से फैंस के दिलों पर कहर बरपाते देखा जा रहा है। वहीं, अब एरिका ने सूट-बूट में ‘लाइगर’ के गाने ‘आफत’ […]

Edited By : Rupali Rama | Updated: Sep 6, 2022 12:46
Share :

Erica Fernandes Dance Video: साउथ से हिंदी टेलीविजन इंडस्ट्री में एंट्री लेने वालीं एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। एक्ट्रेस को एक के बाद एक हसीन पोस्ट्स से फैंस के दिलों पर कहर बरपाते देखा जा रहा है। वहीं, अब एरिका ने सूट-बूट में ‘लाइगर’ के गाने ‘आफत’ पर शानदार डांस किया है, जिसका वीडियो (Erica Fernandes Video) फैंस के पसीने छुड़ा रहा है।

यहाँ पढ़िए मौनी रॉय ने फिल्मफेयर लुक से मचाया धमाल, हॉटनेस पर फैंस लट्टू

एरिका फर्नांडिस ने मचाई ‘आफत’

एरिका फर्नांडिस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक रील साझा किया है। इस क्लिप में वो व्हाइट कलर की डीप नेक ब्रालेट के ऊपर ऑरेंज कलर का सूट पहने नजर आ रही हैं। इस दौरान उन्होंने न्यूड मेकअप और खुले कर्ली बालों के जरिए अपने लुक को कम्पलीट किया है। वीडियो में एरिका को विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की हालिया रिलीज फिल्म ‘लाइगर’ के गाने आफत पर थिरकते (Erica Fernandes Dance Video) देखा जा रहा है।

वीडियो देख फैंस दीवाने

वीडियो को शेयर करते हुए एरिका ने कैप्शन में लिखा है,’आफत मचा दी!’ इसके साथ ही उन्होंने ऑरेंज हार्ट बनाया है। एक्ट्रेस का डांस वीडियो सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। क्लिप को अबतक 1 लाख 50 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं, फैंस एरिका की अदाओं और मूव्स पर लट्टू हुए नजर आए हैं।

यहाँ पढ़िए –  ‘बहारा’ ट्रेंड को फॉलो करते नजर आएं मिस्टर फैजू, देखें वीडियो

इन सीरियल्स में किया काम

एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है,’ये कैसे मुमकिन है कि आप दिन पर दिन और ज्यादा हसीन होती जा रही है।’ दूसरे ने लिखा,’हॉट, गॉर्जियस…प्रीटी।’ वहीं एक अन्य लिखते हैं,’अनन्या पांडे फेल।’ बता दें कि एरिका फर्नांडिस ने ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ सीरियल से छोटे पर्दे पर एंट्री ली थी। वह इसके तीन सीजन में नजर आ चुकी है। इसके अलावा एक्ट्रेस को ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में प्रेरणा के किरदार में देखा जा चुका है।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

   Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Sep 05, 2022 05:34 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.