Tuesday, November 29, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Ekta Kapoor Post: बालाजी टेलीफिल्म्स के पूर्व COO जुल्फिकार खान लापता, एकता कपूर ने सरकार से लगाई मदद की गुहार

एकता कपूर (Ekta Kapoor) के बालाजी टेलीफिल्म्स (Balaji Telefilms) के पूर्व सीओओ जुल्फिकार खान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है

- Advertisement -

Ekta Kapoor Post: एकता कपूर (Ekta Kapoor) के बालाजी टेलीफिल्म्स (Balaji Telefilms) के पूर्व सीओओ जुल्फिकार खान (Zulfikar Khan) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया है। जानकारी मिल रही है कि जुल्फिकार खान कई दिनों से लापता है और उनका अभी तक कोई पता नहीं चला है जिसके बाद एकता कपूर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा है जिसके जरिए उन्होंने सरकार से मदद की गुहार लगाई है।

Balaji Telefilms appoints Zulfiqar Khan as Group COO - Exchange4media

फोटो शेयर कर लिखा नोट

एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें आप देख सकते हैं कि एकता कपूर ने जुल्फिकार खान की एक फोटो शेयर की है और उन्होंने एक कैप्शन लिखा है। एकता कपूर ने कैप्शन में लिखा कि, ‘जुल्फिकार खान करीब 3 महीने पहले से लापता हैं और अभी तक उनका कुछ पता नहीं है और वो उन्हें लेकर काफी परेशान हैं।’ इसी के साथ सरकार से मदद मांगते हुए उन्होंने @meaindia @kenyaredcross टैग किया।’

यहाँ पढ़िए Akanksha Puri: मीका सिंह और आकांक्षा पुरी नहीं करेंगे शादी! एक्ट्रेस ने कहा- ‘हम अब भी सिर्फ…

सिनेमा जगत में मची हलचल

जुल्फिकार खान (Zulfikar Khan) के लापता हो जाने से मनोरंजन जगत में हलचल तेज हो गई है। जुल्फिकार खान को लापता हुए काफी लंबा वक्त हो गया और अभी तक किसी भी तरह का कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। एकता कपूर ने जुल्फिकार खान की एक फोटो शेयर की है जिससे कि वो अगर किसी को भी, कहीं भी दिखें तो उनतक ये जानकारी शेयर करे जिससे वो जान सके आखिर वो कैसे लापता हो गए और इसके पीछे की वजह क्या है।

यहाँ पढ़िए Bigg Boss 16: सलमान खान को हुआ डेंगू, अब ये फिल्ममेकर करेंगे ‘बिग-बॉस’ को होस्ट

फैंस ने सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट

एकता कपूर (Ekta Kapoor) का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसे फैंस भी शेयर कर रहे हैं और मदद कर रहे हैं। इतना ही नहीं इस पोस्ट को टीवी एक्टर करण कुंद्रा (Karan Kundra) ने भी शेयर किया है। करण कुंद्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘मैं जुल्फिकार को सदियों से जानता हूं, लेकिन लॉकअप के दौरान उसके साथ मिलकर काम किया. उनका लाइफ की जीने का तरीका एक बच्चे जैसा था’। वहीं अब देखना है कि कब तक जुल्फिकार खान का पता चलता है।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts